• October 1, 2022

बॉडी डबल सागर पांडे की मौत पर सलमान हुए भावुक, कहां…

बॉडी डबल सागर पांडे की मौत पर सलमान हुए भावुक, कहां…

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर आई है। सलमान खान (Salman Khan) के बॉडी डबल का रोल निभाने वाले सागर पांडे (Sagar Pandey) का 30 सितंबर को निधन हो गया। वह जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी उन्हें कार्डिएक अरेस्ट हो गया। फिल्म बॉडीगार्ड में वह सलमान के डुप्लिकेट के रोल में थे। सागर को सागर सलमान पांडे के नाम से भी जाना जाता था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की बीते दो साल फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी सदमे भरे रहे हैं। एक के बाद एक अचानक हो रही मौत की खबरों से हर कोई दहशत में है। दीपेश भान, राजू श्रीवास्तव के बाद कलाकार सागर पांडे का भी अचानक निधन हो गया। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान के डुप्लिकेट प्रशांत वाल्डे ने उनकी मौत की पुष्टि की। प्रशांत ने बताया, सागर जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी अचानक गिर पड़े। उन्हें तुरंत असप्ताल ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया गया।

प्रशांत ने कहा, मैं बहुत सदमे में हूं। वह एकदम फिट और हेल्दी थे। उनकी उम्र करीब 40 से 50 के बीच रही होगी। सागर पांडे (Sagar Pandey) ने कुछ कुछ होता है में भी सलमान खान के बॉडी डबल का रोल किया था। इसके बाद उन्होंने बजरंगी भाईजान, ट्यूबलाइट, दबंग, दबंग 2, दबंग 3 जैसी फिल्मों में भी सलमान के बॉडी डबल का रोल निभाया था।

 408 total views,  2 views today

Spread the love