• December 27, 2022

Fashion Tips: वेडिंग फंक्शन में खूबसूरत दिखने के लिए ट्राई करें ये ट्रेंडी लहंगे !

Fashion Tips: वेडिंग फंक्शन में खूबसूरत दिखने के लिए ट्राई करें ये ट्रेंडी लहंगे !

शादियों के सीजन की शुरुआत हो चुकी है। अपनी शादी में हर लड़की खूबसूरत देखना चाहती हो। हर लड़की परफेक्ट ब्राइडल लुक चाहती है जिसके लिए वह कई तरह के महंगे महंगे लहंगे कैरी करती है। यदि आप भी अपने वेडिंग फंक्शन के दौरान खूबसूरत देखना चाहती है तो इसके लिए आप लेने के लिए ट्रेंडी डिजाइन ट्राई कर सकती है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते है लहंगे के इन ट्रेंडी डिजाइन के बारे में –

* जरकन वर्क का लहंगा :

आप अपने वेडिंग फंक्शन में खूबसूरत लुक पाने के लिए जरकन वर्क वाला लहंगा कैरी कर सकती है इस तरह के लहंगे के साथ आप सिल्वर कलर की ज्वेलरी कैरी करें और इस तरह के लहंगे के साथ आप दो तरह के दुपट्टे कैरी कर सकती हैं। इस तरह के लहंगे को कैरी करके आप खूबसूरत दिख सकती है।

* बैज कलर का लहंगा :

अपने वेडिंग फंक्शन के दौरान आप खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पाने के लिए बैज कलर का लहंगा ट्राई कर सकते हैं। इस तरह का लहंगा आपको एक क्लासी लुक देने का काम करेगा। इस तरह के लहंगे को कैरी करते समय आप कुंदन ज्वेलरी को ट्राई कर सकती है और इस तरह के लहंगे में खूबसूरत लोग पाने के लिए आप अपने बालों को बन में बांधे।

* फ्लोरल लहंगा :

यदि आप भी अपने वेडिंग फंक्शन के दौरान खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो इसके लिए आप वर्तमान समय में ट्रेडिंग में चल रहें फ्लोरल लहंगे को कैरी कर सकते हैं। इसके लिए आप फ्लोरल डिजाइन में पिंक कलर का लहंगा सुन सकती है। इस लहंगे के साथ आप अपने बालो को बन में बांधकर अपने बालो में गुलाब के फूलों का गजरा लगाए। इस लुक में आप बहुत खूबसूरत लगेगी।

* वेलवेट डिजाइन लहंगा :

सर्दियों के मौसम में वेडिंग फंक्शन में खूबसूरत मिटाने के लिए आप इस फैब्रिक का लहंगा कैरी कर सकती हैं जो आपके लिए एकदम परफेक्ट होगा। इस तरह का लहंगा आपको सर्दी से बचाने मे भी आपकी मदद करेगा और स्टाइलिश लुक भी देगा। इस तरह के लहंगे के लिए मैरून कलर का लहंगा ट्राई कर सकती है जो आपको एक रॉयल लुक देगा।

 393 total views,  2 views today

Spread the love