• January 27, 2022

गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर सहारनपुर में पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर सहारनपुर में पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर हुए विवाद में तीन लोगों ने पत्रकार सुधीर सैनी शाह (Sudhir Saini Shah) को इतना पीटा कि उनकी जान चली गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद पुलिस ने दो आरोपियों जहांगीर और फरमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सुधीर सैनी शाह (Sudhir Saini Shah) टाइम्स अखबार से जुड़े थे। बताया जा रहा है कि बुधवार को सहारनपुर के थाना कोतवाली देहात के चिलकाना रोड पर सुधीर सैनी अपनी मोटरसाइकिल से गुजर रहे थे। इस दौरान कार सवार 3 युवकों के साथ ओवरटेक को लेकर उनका विवाद हो गया। कार में बैठे 3 युवकों ने इस दौरान पत्रकार सुधीर सैनी (Sudhir Saini) पर हमला कर दिया। आरोपी ने उनको पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पत्रकार की हत्या से पुलिस अधिकारी सकते में आ गए और प्रत्यक्षदर्शियों की ओर से दी गई जानकारी के आधार पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सहारनपुर के एसएसपी आकाश तोमर (SSP Akash Tomar) ने ट्वीट करके बताया कि सुधीर सैनी (Sudhir Saini) की हत्या मामले में पुलिस ने जहांगीर और फरमान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, जहांगीर पुत्र इकराम, फरमान पुत्र इरफान निवासी धोलाहेडी थाना चिलकाना, मन्नान पुत्र फय्याज निवासी सिकरी पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने जहांगीर और फरमान को दबोचते हुए ऑल्टो कार को भी बरामद कर लिया है।

Spread the love