• March 31, 2022

एक माँ ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम बिलखता रहा पिता

एक माँ ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम बिलखता रहा पिता

इंटरनेट डेस्क। कहते है माँ के रहते हुए कोई उसके बच्चे का कुछ नहीं बिगाड़ सकता है किन्तु क्या हो जब एक माँ ही अपने बच्चे को मौत के घाट उतार दे। जी हां एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहा एक कलयुगी माँ ने अपने 6 वर्षीय मासूम बच्चे कीगला दबाकर हत्या कर दी है। मामला यमुनानगर के छछरौली इलाके का रिपोर्ट के अनुसार जयधरी गांव के रहने वाले धर्मवीर ( मृतक के पिता ) जब अपने काम पर गए थे तो उन्हें सूचना मिली की उनके 6 साल के बेटे कन्हैया की तबीयत खराब हो गई है.

बच्चे के पिता आनन-फानन में जिंदगी और मौत से लड़ रहे बेटे को लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद लाचार पिता अपने को सीने से लगाकर अस्पताल के बाहर बिलख-बिलख कर रोने लगे. आपको बता दे की मृतक बच्चे के चाचा तरणजीत ने उसकी मां बबली पर छह साल के मासूम की गला घोंटकर हत्या करने का आरोप लगाया है. जांच अधिकारी संदीप ने भी बताया कि बच्चे के शरीर पर गले को दबाने के निशान मिले हैं और उसकी मां अभी बेहोश है.

धर्मवीर मेहनत मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का पेट पालते थे. उसके दो बेटे हैं और जिस बच्चे की मौत हुई वो उनका छोटा बेटा था. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है और लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है कि कोई मां इतनी जलिम भी हो सकती है. मामले पर पुलिस ने बताया कि इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया गया है फिलहाल लेकिन अभी परिजन सदमे में है. इसलिए जैसे ही वह बयान देने की स्थिति में आएंगे उनसे पूछताछ की जाएगी और दोषी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 534 total views,  2 views today

Spread the love