• August 8, 2022

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान ने IS आतंकी मोहसिन को बताया बेकसूर, बोले- रिहा करो

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान ने IS आतंकी मोहसिन को बताया बेकसूर, बोले- रिहा करो

नई दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस से पहले राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) द्वारा दिल्ली के बाटला हाउस से प्रतिबंधित आतंकी संगठन आईएस के सक्रिय सदस्य मोहसिन अहमद की गिरफ्तारी को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) ने मोहसिन को बेकसूर बताते हुए उसकी रिहाई की मांग की है।

खान ने ट्वीट कर कहा, ‘एनआईए द्वारा जामिया के छात्र मोहसिन की गिरफ्तारी सरा-सर गलत और असंवैधानिक है। BJP और RSS वालों ने ISIS के नाम पर मुसलमानों को बदनाम और परेशान करने का नया तरीका निकाला है, मोहसिन बेकसूर है और उसका किसी भी असामाजिक तत्व के साथ कोई सम्बंध नही रहा है।’ अमानतुल्लाह खान ने मोहसिन की रिहाई की भी मांग की।

आपको बता दें कि रविवार को NIA ने IS के सक्रिय सदस्य मोहसिन अहमद को गिरफ्तार कर पटियाला हाउस स्थित एनआईए कोर्ट में पेश किया था। इसके बाद उसे एक दिन की NIA की रिमांड पर भेज दिया गया। जांच एजेंसी ने अदालत से उसकी सात दिन की रिमांड मांगी थी। लेकिन एक दिन की ही मंजूरी मिली। एनआईए के प्रवक्ता ने बताया कि मूल रूप से बिहार के पटना के रहने वाला मोहसिन आईएस के लिए पैसे जुटाता था।

 452 total views,  2 views today

Spread the love