• May 10, 2023

Adipurush: जब कृति सेनन को जब ट्रेलर लॉन्च में सोफे पर बैठने की नहीं मिली जगह, फिर…

Adipurush: जब कृति सेनन को जब ट्रेलर लॉन्च में सोफे पर बैठने की नहीं मिली जगह, फिर…

इंटरनेट डेस्क। ओम राउत की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का धमाकेदार ट्रेलर कल यानी 9 मई को रिलीज हो गया है। फैंस प्रभास और कृति सेनन को लंबे वक्त से राम और सीता के अवतार में देखने के लिए बेताब थे। आदिपुरुष (Adipurush) के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया। ट्रेलर लॉन्च के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच कृति सेनन (Kriti Sanon) का एक वीडियो चर्चा में आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस की सादगी देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।बीते दिन आदिपुरुष (Adipurush) फिल्म का ट्रेलर लॉन्च था, इस मौके पर फिल्म के लीड स्टार्स से लेकर पूरी स्टार कास्ट मौजूद रही।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, आदिपुरुष (Adipurush) के ट्रेलर लॉन्च के दौरान का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म के ट्रेलर की स्क्रीनिंग में कृति सेनन पहुंचती हैं। इस दौरान पहले ही पूरा थिएटर फुल था। फ्रंट के सभी सोफों पर लोग बैठे थे। ऐसे में जब कृति को बैठने की जगह नहीं मिली तब वह बिना सोखे ही तुरंत जमीन पर बैठ गईं। इसके बाद सोफे पर बैठे लोग उठ गए और उन्हें सोफे पर बैठने को कहा। ऐसे में उन्होंने बड़ी ही सरलता से इशारों में कहा कि वह ठीक हैं।

कृति सेनन (Kriti Sanon) का ये वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ हो रही है। कृति सेनन (Kriti Sanon) का ‘मीन से जुड़े व्यवहार‘ फैंस को काफी पसंद का रहा है। लोगों उनकी तारीफ करते हुए उन्हें बेहद सरल स्वभाव की बताया है। लुक की बात करें तो इस दौरान कृति सेनन (Kriti Sanon) बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने व्हाइट साड़ी पहनी थी, इस साड़ी में येलो एंड रेड बाॅर्डर की लेस लगी थी। इसके साथ उन्होंने येलो ब्लाउज पहना था। वहीं, हाथों में कंगना, कानों में छोटे इयररिंग्स और बालों में गजरा उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहा था।

 246 total views,  2 views today

Spread the love