• December 4, 2023

Animal: बॉबी देओल ने रणबीर की फिल्म में कम स्क्रीन टाइम दिए जाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मुझे शुरुआत से पता था’

Animal: बॉबी देओल ने रणबीर की फिल्म में कम स्क्रीन टाइम दिए जाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मुझे शुरुआत से पता था’

इंटरनेट डेस्क। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। फिल्म अपने टीजर रिलीज से ही चर्चा में बनी हुई थी। एनिमल को लेकर पहले ही अनुमान लगाया जा चुका था कि ये कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। अब रिलीज के बाद फिल्म ये कारनामे करती जा रही है, लेकिन दर्शकों को एक बात ने निराश भी किया।एनिमल जितना रणबीर कपूर की वजह से चर्चा बटोर रही थी, उतनी हाइप बॉबी देओल भी फिल्म को दिला रहे थे। टीजर रिलीज से ही बॉबी देओल के किरदार को लेकर दर्शकों के बीच सनसनी मची हुई थी, लेकिन रिलीज के बाद फिल्म में एक्टर ज्यादा नजर नहीं आए।

 

शुरुआत से पता था
बॉबी देओल के किरदार को लेकर एनिमल को प्रमोट किया गया, लेकिन रिलीज के बाद एक्टर सिर्फ थोड़ी देर के लिए नजर आए, जिसने दर्शकों को थोड़ा निराश किया। एनिमल में कम स्क्रीन टाइम दिए जाने पर अब बॉबी देओल ने भी रिएक्ट किया है। एक्टर ने कहा कि वो खुद भी चाहते थे कि एनिमल जैसी फिल्म में उन्हें ज्यादा काम करने को मिले, लेकिन अपने किरदार की लंबाई के बारे में उन्हें शुरुआत से पता था।

क्या बोले एनिमल एक्टर ?
एनिमल में बॉबी देओल ने विलेन अबरार हक का किरदार निभाया है। फिल्म में एक्टर का क्रूक किरदार रोंगटे खड़े कर देने वाला है। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, एनिमल में कम स्क्रीन टाइम को लेकर बॉबी देओल ने कहा, “ये किरदार की लंबाई नहीं है, ये उस तरह का किरदार है, जिसमें दम बहुत है। मैं चाहता था कि मेरे पास और सीन हो, लेकिन जब मैंने फिल्म साइन की थी, तब से मुझे पता है कि मेरा क्या रोल है।”

रिस्पॉन्स देखकर रह गए हैरान
उन्होंने आगे कहा, “मेरी जिंदगी के उस मोड़ पर जब मुझे ये रोल संदीप रेड्डी वांगा ने ऑफर किया, तो मैं भगवान का शुक्रगुजार था। मुझे था कि मुझे सिर्फ 15 दिन काम करना है और मैं पूरी फिल्म में नहीं रहूंगा। मुझे यकीन था कि लोग मुझे नोटिस करंगे, लेकिन इस इस बात का जरा भी एहसास नहीं था कि इतना प्यार और अपनापन मिलेगा। ये शानदार है, ये कमाल है।”

स्पिन ऑफ पर कही ये बात
बॉबी देओल ने आगे कहा कि एनिमल में उनके किरदार को डिमांड के अनुसार आगे बढ़ाया जा सकता था। एक्टर ने कहा, “लोगों ने किरदार को इतना पसंद किया है कि इसका स्पिन-ऑफ होना चाहिए। ये हौसला बढ़ाने है कि लोग आपके काम को पसंद कर रहे हैं और आपको ज्यादा देखना चाहते हैं। उस किरदार को निभा कर मुझे अच्छा लगा।”

 138 total views,  4 views today

Spread the love