• April 18, 2023

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में अर्चना गौतम के भाई को नहीं मिली एंट्री, देखें VIDEO

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में अर्चना गौतम के भाई को नहीं मिली एंट्री, देखें VIDEO

इंटरनेट डेस्क। रविवार की रात मुंबई में फिल्मी और टीवी कलाकारों की महफिल सजी थी। ये सभी कलाकार हर साल बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी (Baba Siddiqui Iftar party) में आमंत्रित थे। यहां सलमान खान से लेकर शहनाज गिल और प्रीति जिंटा जेसी तमाम सिलेब्रिटीज़ नजर आईं। इस मौके के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इनमें से ही एक ‘बिग बॉस 16’ की अर्चना गौतम का है। अर्चना गौतम का ये वीडियो लोगों को काफी हैरान कर रहा है। दरअसल इस पार्टी में अर्चना के भाई गुलशन गौतम भी पहुंचे थे, लेकिन सिक्यॉरिटी पर ही उन्हें रोक लिया गया और अंदर जाने की इजाजत नहीं मिली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


सोशल मीडिया पर अर्चना गौतम (Archana Gautam) और उनके भाई का ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियों में अर्चना अपने भाई के साथ जैसे ही अंदर जाने लगती हैं, सिक्यॉरिटी पर खड़े लोग उनके भाई के बारे में पूछते हैं। उनसे पूछा जाता है- भाई आईडी? इसपर गुलशन इशारा करते हैं कि इनके (अर्चना) साथ हैं। फिर अर्चना कहती हैं- ये साथ में हैं मेरे। उनका कहा जाता है- नहीं अलाउड है। ये सुनने के बाद अर्चना गौतम (Archana Gautam) अपने भाई को वहां से जाने के लिए कहती हैं और वह वहीं से चुपचाप निकल जाते हैं।

अब अर्चना गौतम (Archana Gautam) के इस वीडियो पर लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- अगर कोई मुझे ऐसा बोलता कि मेरे भाई को अलाउड नहीं है तो मैं ऐसे कभी उसे अकेले नहीं जाने देती। एक अन्य ने कहा- इसका भाई क्या बॉडीगार्ड है इसका जो इसके पीछे-पीछे घूमता रहता है, कोई काम-धाम नहीं है क्या? कुछ लोगों ने ये कहकर मजे लिए हैं कि भाई को भगा दिया तो कुछ ने कहा है कि उनके भाई के लिए बुरा लग रहा। एक ने कहा- सच में मैं होती तो मेरे भाई के साथ वापस चली जाती, मगर उसको ऐसे जाने नहीं देती, 10 हजार ऐसी पार्टियां कुर्बान भाई पर। एक ने कहा- ये क्या बेइज्जती कर दी, ये तो अकेली चली गई।

 226 total views,  2 views today

Spread the love