• August 12, 2022

मुंबई टीम को इस कारण जल्द ही बाय-बाय कर देंगे अर्जुन तेंदुलकर!

मुंबई टीम को इस कारण जल्द ही बाय-बाय कर देंगे अर्जुन तेंदुलकर!

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के पुत्र अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) मुंबई की टीम को छोड़ने के लिए तैयार हैं। पूरी संभावना है कि वह अगले सीजन में गोवा की तरफ से खेल सकते हैं। 22 साल के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज IPL में मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे, उन्होंने 2020-21 में मुंबई के लिए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में हरियाणा और पुदुचेरी के खिलाफ दो मैच खेले थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने मुंबई क्रिकेट संघ से अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) देने के लिए आवेदन किया है। एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट ने बयान में कहा- अर्जुन के लिए अपने करियर के इस मुकाम पर मैदान पर अधिक से अधिक समय बिताना महत्वपूर्ण है। हमारा मानना है कि दूसरी जगह से खेलने पर अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को अधिक प्रतिस्पर्धी मैच खेलने का मौका मिलेगा। वह अपने क्रिकेट करियर के एक नए चरण की शुरुआत करने जा रहे हैं।

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को पिछले सीजन में मुंबई की सीनियर टीम ने रणजी ट्रॉफी के लिए चुना था. लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला, मुंबई में एक से बढ़कर एक प्लेयर हैं ऐसे में युवा अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को मौका मिलना मुश्किल हो रहा है. गोवा क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से बयान दिया गया है कि एक बार अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को एनओसी मिल जाती है, तो उनका फिटनेस टेस्ट होगा. पास होने पर उन्हें गोवा की ओर से खेलने की इजाजत मिल सकती है.

 424 total views,  2 views today

Spread the love