• May 7, 2023

स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही अचानक खिड़की तोड़कर भागने लगे लोग, VIDEO देख रह जायेंगे आप हैरान

स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही अचानक खिड़की तोड़कर भागने लगे लोग, VIDEO देख रह जायेंगे आप हैरान

इंटरनेट डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे आपको बता दे की इस VIDEO में कुछ लोग ट्रेन की खिड़की तोड़कर भागते हुए नजर आ रहे है. मामला लंदन का बताया जा रहा है. लोगों को खिड़कियां इसलिए तोड़नी पड़ीं, क्योंकि ट्रेन के दरवाजे नहीं खुल रहे थे. जबकि फायर अलार्म बज चुका था. ऐसे में लोगों के पास खुद की जान बचाने के लिए कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा. ऐसा कहा जा रहा है कि ट्रेन में काफी धुंआ था.


बता दे की घटना के बाद ट्रांसपोर्ट फॉर लंदन की तरफ से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी गई है. साथ ही फायर ब्रिगेड तैनात करने की पुष्टि की गई. सोशल मीडिया पर लोग घटना को लेकर काफी गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. इनका कहना है कि इमरजेंसी के वक्त भी दरवाजे क्यों नहीं खुले.

ट्विटर पर जेक शार्प नामक शख्स ने इसका वीडियो शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि वह क्लैफाम कॉमन में ट्रेन में फंसे हुए हैं, जो धुंए से भरी है, दरवाजे खुल नहीं रहे थे. जेक ने कहा कि स्टेशन के स्टाफ ने घटना पर सही प्रतिक्रिया नहीं दी. उन्होंने ट्रांसपोर्ट फॉर लंदन को कहा कि तुम्हें शर्म आनी चाहिए. जवाब में ट्रांसपोर्ट फॉर लंदन ने कहा कि फायर ब्रिगेड को पता चला है कि वहां आग नहीं लगी थी. साथ ही मामले की जांच की जा रही है. जेक द्वारा शेयर किए गए वीडियो को तीन मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं. इस पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

 

 166 total views,  2 views today

Spread the love