• August 26, 2022

Asia Cup 2022: PAK दिव्यांग फैन से मिलने पहुंचे कोहली, वायरल हुआ VIDEO

Asia Cup 2022: PAK दिव्यांग फैन से मिलने पहुंचे कोहली, वायरल हुआ VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है और पाकिस्तान भी इसमें शामिल है। पाकिस्तान में विराट कोहली (Virat Kohli) का क्रेज ऐसा है कि कुछ ऐसे फैन्स हैं, जो एशिया कप 2022 देखने सिर्फ इसलिए आए हैं कि विराट कोहली (Virat Kohli) से मुलाकात हो जाए। ऐसी ही एक दिव्यांग फैन है पाकिस्तान की, जो विराट कोहली (Virat Kohli) से मिलने के लिए बहुत दूर से आई और इस स्टार बल्लेबाज ने उसकी ख्वाहिश पूरी भी की। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) की तैयारियों में जुटे विराट कोहली (Virat Kohli) ने प्रैक्टिस सेशन के बाद जाकर इस फैन से मुलाकात की और फिर उसके साथ सेल्फी भी क्लिक कराई।

आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इस दिव्यांग फैन का वीडियो शेयर किया गया है। विराट कोहली (Virat Kohli) से मिलने से पहले इस दिव्यांग लड़की ने कहा था कि वह बहुत दूर से विराट कोहली (Virat Kohli) से मिलने आई है। और विराट कोहली (Virat Kohli) से मुलाकात के बाद उसने बताया कि उन्होंने उसका हालचाल पूछा और बहुत अच्छे से उससे मुलाकात भी की।

आपको बता दे की यह वीडियो देखकर आप समझ जाएंगे कि क्यों पाकिस्तान में भी विराट कोहली (Virat Kohli) का इतना क्रेज है। भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच एशिया कप 2022 का मुकाबला 28 अगस्त को दुबई में खेला जाना है। विराट कोहली (Virat Kohli) करीब दो महीने के ब्रेक के बाद मैदान पर वापसी कर रहे हैं। नेट सेशन में विराट ने बड़े-बड़़े शॉट्स लगाकर दिखा दिया है कि वह इस टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 422 total views,  2 views today

Spread the love