• July 9, 2022

जडेजा और सीएसके बीच ब्रेक-अप फाइनल? टीम से जुड़े सारे इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट किए

जडेजा और सीएसके बीच ब्रेक-अप फाइनल? टीम से जुड़े सारे इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट किए

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 बेहद निराशाजनक रहा था. आईपीएल के 15वें सीजन की शुरुआत से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद रवींद्र जडेजा को कप्तान भी बनाया था. लेकिन जडेजा कप्तानी में कमाल नहीं दिखा पाए थे जिसके बाद एमएस धोनी ने अंत के कुछ मैचों में फिर से कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली थी. यही नहीं रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोटिल होने के चलते सीएसके के बाकी मैचों से बाहर भी हो गए थे. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 2021 से चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़े पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल से हटा दिए हैं। इसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले सीजन में जडेजा चेन्नई की ओर से खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे।

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और CSK ने एक-दूसरे को पहले ही सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था। उसके बाद जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम बायो से चेन्नई का नाम हटाया और फिर अब पिछले दो साल के सारे पोस्ट डिलीट कर दिए। इतना ही नहीं, जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को सात जुलाई को उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर विश भी नहीं किया।रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) CSK के साथ 2012 में जुड़े थे। 10 सालों में उन्होंने टीम के साथ दो खिताब जीते। इस साल टूर्नामेंट शुरू होने से दो दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने कप्तानी छोड़ने का एलान किया।

 

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को अगला कप्तान बनाया गया। उन्होंने 37 दिन बाद ही अपने पद को छोड़ने का फैसला किया। धोनी को फिर से टीम की कमान संभालनी पड़ी।चेन्नई ने इस बार आईपीएल नीलामी से पहले MS धोनी-रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)समेत चार खिलाड़ियों को रिटेन किया था। रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को फ्रेंचाइजी ने 16 करोड़ रुपए में सबसे अधिक पैसे के साथ रिटेन किया था। लेकिन धोनी को इस सीजन के लिए 12 करोड़ रुपए में ही रिटेन किया गया। इससे बाद से ही इस बात की अटकलें लगाई जा रही थी कि जडेजा को कप्तान बनाया जा सकता है। फिर जडेजा कप्तान भी बने, लेकिन दबाव को नहीं झेल पाए।

 479 total views,  2 views today

Spread the love