• November 16, 2023

कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल को मिला मंजू शर्मा का साथ, कांग्रेस हुई मजबूत

कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल को मिला मंजू शर्मा का साथ, कांग्रेस हुई मजबूत

जयपुर। विद्याधर नगर में विधानसभा चुनाव रोचक हो गए है। कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल मजबूत स्थिति में दिखाई दे रहे है। विद्याधर में बुधवार को दीपावली स्नेह मिलन समारोह का आयोजन हुआ। जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने भाग लिया। विप्र बोर्ड की उपाध्यक्ष मंजू शर्मा अब सीताराम अग्रवाल के साथ आ गई है। मंजू शर्मा ने कहा कि सीताराम अग्रवाल अच्छे व्यक्ति है। जो सभी की नि:स्वार्थ भाव से सेवा करते है। कांग्रेस को जीताना ही हमारा लक्ष्य है। समारोह में लोगों ने सीताराम अग्रवाल को फूल माला पहनाकर व साफा पहनाकर स्वागत किया।लोगों ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल का कोई मुकाबला नहीं है। । दीपावली मिलन समारोह के दौरान सीताराम अग्रवाल लोगों से मिले और लोगों की कुशलक्षेम जानी। अग्रवाल ने कहा कि विद्याधर नगर की जनता मेरी आत्मा है। जिसके बगैर मैं जिंदा नहीं रह सकता हूं।

दीपावली मिलन समारोह में सीताराम अग्रवाल ने बड़े बुजुर्गों का आशिर्वाद लिया। इस दौरान महिलाओं ने मंगल गीत गाएं। महिलाओं ने कहा कि उन्होंने सीताराम अग्रवाल जैसा भाई या बेटा नहीं देखा। अग्रवाल उनके साथ हमेशा खड़े रहते है। कोरोना जैसी महामारी के बीच भी सीताराम अग्रवाल उनके साथ थे। ऐसे मे अब सीताराम अग्रवाल का साथ वह किसी किमत में नहीं छोड़ सकते है।सीताराम अग्रवाल ने कहा कि मेरे साथ सभी बड़े बुजुर्गों का आशिर्वाद है। माता—बहनों की दुआएं है और युवा भाईयों का सहयोग है। यह मेरी ताकत है। जिसके बदौलत मैं चुनाव लड़ रहा हूं।

सीताराम अग्रवाल ने बुधवार को दिनभर कई वार्डों का दौरा किया। इस दौरान लोगों ने सीताराम अग्रवाल का लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। लोगों ने सीताराम अग्रवाल के पक्ष में नारेबाजी की। लोगों ने नारे लगाए कि सीताराम अग्रवाल जीतेगा क्या जीत गया। इसके साथ ही हर घर सीता, हर घर राम अबकी बार सीताराम जैसे नारे लगाए। कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल बुधवार सुबह से रात तक जनसंपर्क करते रहे। अग्रवाल ने दिन में कई वार्डों का दौरा किया। अग्रवाल ने खिरणी फाटक, झोटवाड़ा, सीकर रोड व निवारू रोड सहित कई इलाकों का दौरा किया। इस दौरान लोगों ने अग्रवाल का जबरदस्त तरीके से स्वागत किया।

 66 total views,  6 views today

Spread the love