मुंबई में खुला देश का पहला एप्पल स्टोर, टिम कुक ने खुद किया ग्राहकों का स्वागत

मुंबई में खुला देश का पहला एप्पल स्टोर, टिम कुक ने खुद किया ग्राहकों का स्वागत

इंटरनेट डेस्क। भारत का पहला एप्पल स्टोर आज मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में खुल गया है. स्टोर का उद्घाटन एप्पल के CEO टिम कुक (Tim Cook) ने किया. स्टोर का दरवाजा खोलकर टिम कुक (Tim Cook) ने औपचारिक उद्घाटन किया. बाहर आकर टिम कुक (Tim Cook) ने हाथ हिलाकर इंतजार कर रहे लोगों का अभिवादन किया और बाद में नमस्ते भी किया. टिम कुक (Tim Cook) आज खुद भी एप्पल स्टोर में आए ग्राहकों का स्वागत कर रहे हैं. बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में नए एप्पल स्टोर पर जश्न का माहौल है. एप्पल का स्टाफ गर्मजोशी और उत्साहित है. टिम कुक (Tim Cook) ने खुद सभी स्टाफ में जोश भरा है. आरंभ में लोगों में टिम कुक के साथ सेल्फी लेने की होड़ मची रही. बता दें कि एप्पल का मुंबई का स्टोर 28000 स्क्वेयर फीट क्षेत्रफल में बना है.

 

एप्पल स्टोर का मकसद यहां पर लोगों को अपने उत्पाद को सीधे बेचना, उनकी सर्विसेज और अन्य एसेसरीज को उपलब्ध कराना है. स्टोर का डिजाइन भी अच्छे से तैयार किया गया है. बता दें कि आज के ऐप्पल स्टोर के उद्घाटन का गवाह बनने के लिए काफी दूर से लोग मुंबई पहुंचे थे. वहां पर महाराष्ट्र और खासतौर पर मुंबई के अलावा गुजरात और राजस्थान से भी लोग पहुंचे.

मौके पर एप्पल का एक फैन 1984 का ऐप्पल का कंप्यूटर लेकर पहुंचा था. उसका कहना था कि वह यहां पर यह पुराना कंप्यूटर इसलिए लाया ताकि लोगों को एप्पल की जर्नी समझ में आए. ऐप्पल स्टोर के बाहर काफी सारे लोग कल शाम से पहुंच गए हैं और वे अपने फोन के फ्लैश जलाकर स्टोर के खुलने का स्वागत कर रहे थे. एक प्रशंसक ने कहा कि वह घंटों से बिना खाए-पिए स्टोर के खुलने का इंतजार कर रहे हैं.

 586 total views,  4 views today

Spread the love