• July 23, 2022

DUNKI Shooting: लंदन में शाहरुख को पहचान गई भीड़, हड़बड़ी में गाड़ी की तरफ भागे किंग खान

DUNKI Shooting: लंदन में शाहरुख को पहचान गई भीड़, हड़बड़ी में गाड़ी की तरफ भागे किंग खान

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। अमूमन बॉलीवुड सितारे विदेशों में खुली सड़कों पर घूमने और आम इंसान की तरह जीने का मजा ले पाते हैं क्योंकि वहां पर लोग उन्हें इस तरह नहीं पहचानते जैसे भारत में किसी स्टार के सड़क पर दिखने से भीड़ जमा हो जाती है। लेकिन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के मामले में ऐसा नहीं है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को शूटिंग के दौरान काफी सतर्क रहना पड़ता है और इस मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ। हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सुपरस्टार को अपनी कार की तरफ लपकते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वहां खड़ी भीड़ उन्हें पहचान गई थी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है और आए दिन शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म डंकी एक इमिग्रेशन ड्रामा मूवी है जिसमें पहली बार तापसी पन्नू और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जोड़ी लीड रोल में नजर आएगी। अगस्त के पहले हफ्ते में टीम वापस भारत आ जाएगी और आगे का काम यहीं होगा।

 

फिल्म के बारे में TOI की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इंटरनेशनल शेड्यूल निपटा कर पहले मुंबई आएंगे और फिर पंजाब रवाना हो जाएंगे। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इससे पहले Veer Zara और Rab Ne Bana Di Jodi की शूटिंग पंजाब में की है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बाहरी इलाकों में शूटिंग करेंगे और बाइक चलाएंगे। जहां तक फिल्म की रिलीज का सवाल है तो ये फिल्म दिसंबर 2023 में रिलीज होगी।

 423 total views,  2 views today

Spread the love