• April 21, 2023

KKR vs DC: रिंकू सिंह और मनदीप की बैटिंग अप्रोच से युवराज खुश नहीं, कहा…

KKR vs DC: रिंकू सिंह और मनदीप की बैटिंग अप्रोच से युवराज खुश नहीं, कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच गुरुवार को दिल्ली में खेले गए मुकाबले में केकेआर की टीम रन बनाने के लिए हांफती नजर आई। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम के बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखर गए। मनदीप सिंह (Mandeep Singh) और रिंकू सिंह (Rinku Singh) खराब शॉट खेलने के चक्कर में आउट हुए। मनदीप ने 11 गेंदों में 12 और रिंकू 8 गेंदों में 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे। दोनों बल्लेबाजों से दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह खासे नाराज हो गए। उन्होंने ट्विटर पर दोनों बल्लेबाजों की एप्रोच को लेकर क्लास लगाई और एक तरह से दोनों बल्लेबाज को सीख दी।

 

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने ट्वीट कर कहा- इस स्थिति में मनदीप सिंह और रिंकू सिंह की एप्रोच से खुश नहीं हूं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका आत्मविश्वास कितना ऊंचा है, जब विकेट गिर रहे हों तो आपको एक पार्टनरशिप बनाने के जोखिम को कम कर देना चाहिए। आपको 15 ओवर तक एक मानसिकता पर टिके रहने की जरूरत है। क्योंकि रसेल को अंत में भेजा जा रहा है।

आंद्रे रसेल की शानदार पारी
केकेआर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में महज 127 रन बनाए। आंद्रे रसेल ने निचले क्रम पर शानदार बल्लेबाजी की और 31 गेंदों में 1 चौका-4 छक्के ठोक नाबाद 38 रन जड़े। उन्होंने आखिरी ओवर में 3 छक्के ठोके। हालांकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम को भी इस लक्ष्य का पीछा करने में पसीने छूट गए। उसने हांफते-हांफते 19.2 ओवर में 4 विकेट से ये मुकाबला जीत लिया। ये कैपिटल्स की लगातार 5 हार के बाद पहली जीत रही। कप्तान डेविड वॉर्नर ने शानदार शुरुआत करते हुए अर्धशतक जमाया।

 152 total views,  2 views today

Spread the love