• June 24, 2023

Emergency Teaser: कंगना रनोट की ‘इमरजेंसी’ का टीजर आया सामने, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Emergency Teaser: कंगना रनोट की ‘इमरजेंसी’ का टीजर आया सामने, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली। कंगना रनोट (Kangana Ranot) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। कंगना रनोट (Kangana Ranot) ने फिल्म का टीजर शेयर किया और साथ ही बताया कि ये इसी साल 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हालांकि पहले फिल्म की रिलीज डेट अक्टूबर रखी गई थी, लेकिन अब इसे नंबर में रिलीज किया जाएगा। 1 मिनट 12 सकेंड के इस टीजर को शेयर करते हुए कंगना रनोट (Kangana Ranot) ने लिखा, “रक्षक या तानाशाह? हमारे इतिहास के सबसे काले दौर का गवाह बनें जब हमारे राष्ट्र के नेता ने अपने लोगों पर युद्ध की घोषणा की। इमरजेंसी 24 नवंबर को दुनिया भर में रिलीज हो रही है।

 

इमरजेंसी इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं। इसे हिंदी में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को निर्देशन कंगना रनोट ने किया है और पटकथा रितेश शाह की है।टीजर की शुरुआत होती है जिसमें 25 जून 1975 की वो तारीख दिखाई देती है, जिस दिन इस देश पर इमरजेंसी लगाई गई थी। इसके बाद आता है उपद्रव की सीन, अखबार की एक हेडलाइन जिस पर लिखा है कि देश में इमरजेंसी लागू कर दी गई है। फिर अनुपम खेर (Anupam Kher) की झलक भी दिखाई देती है, जिसमें वो सलाखों के पीछे नजर आते हैं। लोग सड़कों पर निकल आए हैं, पुलिस दमनकारी नीति अपना रही है, गोलियां चला रही है। फिर आती है इंदिरा गांधी की दमदार आवाज इंदिरा इज इंडिया, इंडिया इज इंदिरा। आखिरी में लिखा आता है कि दुनियाभर के सिनेमाघरों में 24 नवंबर को फिल्म रिलीज हो रही है।

24 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म
‘इमरजेंसी’ एक ऐसी फिल्म है जो भारत के पूर्व प्रधान मंत्री की यात्रा को बताती है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने 1975 में हुई घटनाओं का सामना किया, जिसने भारत के इतिहास को बदल दिया। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी देश की तीसरी प्रधानमंत्री थीं और आज तक वह प्रधानमंत्री बनने वाली एकमात्र महिला हैं।

 284 total views,  2 views today

Spread the love