• August 16, 2023

Gadar 2 Box Office Day 5: स्वतंत्रता दिवस पर सनी देओल की दहाड़ ने हिलाए थिएटर, 200 करोड़ क्लब में गदर 2 शामिल

Gadar 2 Box Office Day 5: स्वतंत्रता दिवस पर सनी देओल की दहाड़ ने हिलाए थिएटर, 200 करोड़ क्लब में गदर 2 शामिल

इंटरनेट डेस्क। सनी देओल और मनीषा पटेल की फिल्म गदर 2 थिएटर्स में कब्जा जमा चुकी है। फिल्म को 22 साल पहले आई गदर जितना ही प्यार मिल रहा है। रिलीज के महज 5 दिनों में गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस हिला कर रख दिया। स्वतंत्रता दिवस पर तो फिल्म ने ऐसी कमाई कि सीधा 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली। गदर 2 कुछ दिनों पहले 11 अगस्त को रिलीज हुई है। फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की और ओपनिंग डे पर 40 करोड़ के साथ खाता खोला। इसके बाद पहले वीकेंड पर ही फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली।

ओपनिंग डे पर किया ताबड़तोड़ बिजनेस

गदर 2 ने रिलीज के दूसरे दिन आगे बढ़ते 43 करोड़ का नेट बिजनेस किया। वहीं, रविवार को कलेक्शन 50 करोड़ के पार रहा। इसके साथ ही गदर 2 ने ओपनिंग वीकेंड में 134.58 करोड़ अपनी झोली में भर लिए।

मंडे टेस्ट में गदर 2 ने किया हैरान

बॉक्स ऑफिस जहां ज्यादातर फिल्म मंडे टेस्ट में लड़खड़ा जाती हैं। वहीं, गदर 2 ने छप्परफाड़ कमाई कर डाली। फिल्म ने सोमवार को कुछ नीचे गिरते हुए 38.70 करोड़ का कलेक्शन किया। गदर 2 के अब स्वतंत्रता दिवस के बिजनेस की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे से भी ज्यादा कमाई की।

स्वतंत्रता दिवस पर गाड़े झंडे

सनी देओल की फिल्म ने 15 अगस्त को छप्परफाड़ बिजनेस किया। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को गदर 2 ने देशभर में लगभग 55.5 करोड़ (शुरुआती आंकड़े) का नेट कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर महज पांच दिनों में 229 करोड़ का लाइफटाइम नेट बिजनेस कर लिया है।

22 सालों बाद फिर मचा गदर

गदर 2 का डायरेक्शन का अनिल शर्मा ने किया है, जिन्होंने 22 साल पहले आई गदर भी बनाई थी। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ अहम किरदार में उत्कर्ष शर्मा हैं। उत्कर्ष ने गदर 2 में सनी देओल के बेटे का रोल निभाया है। उनके अलावा सिमरत कौर भी फिल्म का हिस्सा हैं।

 308 total views,  2 views today

Spread the love