• April 26, 2022

गैंगरेप कर की महिला की हत्या, सीसीटीवी फुटेज से पकडे गए आरोपी

गैंगरेप कर की महिला की हत्या, सीसीटीवी फुटेज से पकडे गए आरोपी

जानकारी के अनुसार महिला ( मृतका ) जगतपुरा में रहती थी और 23 अप्रैल को दौसा के गोपालपुरा गांव में अपने पीहर जाने के लिए रवाना हुई थी. महिला बस्सी तक अपने परिचित के साथ मोटरसाइकिल पर आई. इसके बाद महिला बस में बैठ कर रामगढ़ पचवारा के सोनड बस स्टैंड पर पहुंची. लेकिन बस स्टैंड से महिला के पीहर की दूरी लगभग 7 किलोमीटर है और आने- जाने के साधन भी नहीं है. ऐसे में वहां सड़क किनारे खड़े एक कार ड्राइवर ने महिला और वहां मौजूद एक बच्चे को लिफ्ट दी.जिसके बाद बच्चा अपने गांव में उतर गया लेकिन महिला का गांव दूसरा था. जब कार में महिला अकेली थी तो बदमाशों ने उसके साथ गैंगरेप किया . जब महिला घर पर नहीं पहुंची तो परिजनों ने 24 अप्रैल को रामगढ़ पचवारा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस जाँच में लग गयी ,जांच के दौरान एक सीसीटीवी फुटेज मिला. जिसके आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया.औरउससे कड़ी पूछताछ करने के बाद तो पूरा मामला खुल गया और 3 अन्य आरोपियों को हिरासत में लिया गया. जिनसे पूछताछ जारी है. मिली जानकारी केअनुसार में यह भी सामने आया है कि गैंगरेप के बाद महिला के शव को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी शव को कुछ घंटे तक गाड़ी में लेकर घूमते रहे.पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ में आरोपियों ने ये ही बी भी बताया कि उन्होंने बस्सी थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के शव को कुएं में फेंका है. जिसके बाद पुलिस ने तुंगा और बस्सी थाना पुलिस के सहयोग से महिला के शव को बाहर निकाला.

बता दे की मृतका का शव जला हुआ नजर आ रहा था.जिसके बाद दौसा जिला अस्पताल में शव का करवाया गया लेकिन उसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने शव लेने से मना कर दिया. उन्होंने आरोपियों को फांसी की सजा देने, पूरे मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करवाने और मुआवजा देने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कियाइस दौरान दौसा जिला अस्पताल के बाहर सड़क पर भीड़ जमा हो गयी जाम लग गया मामले को लेकर मृतका के परिजनों में आक्रोश व्याप्त है. . पुलिस की समझाइश के बाद मामले को शांत करवाया गया. फिलहाल मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया गया हैऔर पुलिस ने मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है

 688 total views,  2 views today

Spread the love