• January 22, 2023

गावस्कर ने Shubman Gill को दिया ये निकनेम, कहा- ‘उम्मीद है कि आप बुरा नहीं मानेंगे’

गावस्कर ने Shubman Gill को दिया ये निकनेम, कहा- ‘उम्मीद है कि आप बुरा नहीं मानेंगे’

स्पोर्ट्स डेस्क। महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) की बल्लेबाजी के फैन हैं और यह अब किसी भी क्रिकेट प्रेमी से छुपा नहीं है. सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने शुभमन गिल (Shubman Gill) की जमकर प्रशंसा की जब सलामी बल्लेबाज ने हैदराबाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे में दोहरा शतक (Shubman Gill Double Hundered) लगाया और ऐसा करने वाले वो सबसे कम उम्र के क्रिकेटर बन गए. भारत ने शनिवार को एक और प्रभावशाली प्रदर्शन किया. हालांकि इसमें शुभमन गिल (Shubman Gill) मैच के हीरो नहीं थे, लेकिन निश्चित रूप से उन्होंने अपनी भूमिका निभाई.

जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अर्धशतक और शुभमन गिल (Shubman Gill) ने नाबाद 40 रन बनाकर मैच खत्म करने का काम किया. इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की सीरीज (India vs New Zealand) में 2-0 की बढ़त भी ले ली. यह टीम इंडिया (Team India) की लगातार पांचवीं वनडे जीत भी थी. रायपुर में आयोजित पहले अंतरराष्ट्रीय मैच में भारत की जीत के बाद, शुभमन गिल (Shubman Gill) के लिए गावस्कर (Sunil Gavaskar on Shubman Gill) एक नया नाम लेकर आए. सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने दाएं हाथ के 23 वर्षीय बल्लेबाज को उनकी सहजता के लिए “स्मूथमैन गिल” कहा.

 

स्टार स्पोर्ट्स पर शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ मैच (IND vs 2nd ODI) के बाद के एक इंटरव्यू में, भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा, “मैंने आपको एक नया नाम दिया है, स्मूथमैन गिल. मुझे उम्मीद है कि आप बुरा नहीं मानेंगे.” महान क्रिकेटर से ऐसी बातें सुनकर गिल मुस्कुरा रहे थे. युवा बल्लेबाज ने थोड़ा शर्मा हुए कहा, “मुझे बिल्कुल भी आपत्ति नहीं है, सर.”

 70 total views,  2 views today

Spread the love