• November 22, 2023

हनुमान बेनीवाल बोले- राजस्थान में भ्रष्टाचार और माफिया का आतंक

हनुमान बेनीवाल  बोले- राजस्थान में भ्रष्टाचार और माफिया का आतंक

चाकसू। चाकसू विधानसभा क्षेत्र से आर एलपी व गठबंधन की आजाद समाज पार्टी उम्मीदवार विकेश खोलिया के समर्थन में मंगलवार को आजाद समाज पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी सुप्रीमों हनुमान बेनीवाल 7.00 बजे मानव पिजी कॉलेज पहुंचे।सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल व भिम आर्मी के चंद शेखर आजाद ने जनसभा को संबोधित करते हुए आरएलपी राष्ट्रीय अध्यक्ष बेनीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि राजस्थान में भ्रष्टाचार और माफिया का आतंक हैं। कांग्रेस के इशारे पर हमारे प्रत्याशियों को तंग किया जा रहा हैं। उन्होंने कहाकि राजस्थान के अंदर कांग्रेस पार्टी के राज में इतना बडा आतंक रहा महनपुर गांव में बालक का कंकाल मिला उसका आज तक मंत्री ने खुलासा नही होने दिया, हरसौरा गांव में जमीनों पर कब्जा, लाखा के नांगल में खड़ी किसान की फसल पर बुलडोजर चला दिया गया।

 

इन बातों का बदला लेने का समय आ गया हैं।इस दौरान आर एलपी व गठबंधन आसपा प्रत्याशी विकेश खोलिया ने आरएलपी सुप्रीमों बेनीवाल व आसपा चीफ़ चंद्रशेखर का 101 किलो की माला और साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया।बीजेपी की पूर्व विधायक प्रमिला कुडे़रा ने भाजपा का दामन छोड़कर आर एलपी का दामन थाम लिया । जनसभा को संबोधित करते हुए आरएलपी राष्ट्रीय अध्यक्ष बेनीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि राजस्थान में भ्रष्टाचार और माफिया का आतंक है । 25 नवंबर को बोतल के के निशान पर वोट करें ताकि राजस्थान को नई आजादी मिले।चाकसू विधानसभा क्षेत्र के आर एलपी प्रत्याशी विकेश खोलिया ने जनता से समर्थन के लिए हनुमान बेनीवाल व चंद्र शेखर आजाद विशाल रैली के साथ चाकसू पहुंचे ।मानव पिजी कॉलेज पहुचने पर जेसीबी मशीन के द्वारा सभी सदस्यों ने फुल मालाओं से भव्य स्वागत करते हुए हनुमान बेनीवाल के नारे लगाये ।

चाकसू विधानसभा क्षेत्र में आरएलपी उम्मीदवार विकेश खोलिया के समर्थन में जनसभा में उमड़ी भीड़ के बाद कांग्रेस व भाजपा के नेताओ के चेहरों पर चिंता की लकीरें देखी जा सकती है। खोलिया को मिल रहे। जनसमर्थन से दोनों प्रमुख पार्टियों को अब अपना समीकरण बिगड़ता नजर आ रहा है। लंबे समय तक भाजपा व संघ से जुड़े विकेश खोलिया ने ऐन वक्त पर भाजपा का दामन छोड़कर आरएलपी से दावेदार हो गए। खोलिया वसुंधरा सरकार में राज्य मंत्री रह चुके है और यहां पर करीब 20 साल से मानव पीजी महाविद्यालय चला रहे है और मौजूदा समय मे चाकसू में निवास कर रहे है। छात्र वर्ग व भाजपा से जुड़े होने से क्षेत्र में नामी चेहरा है। यही वजह से हुई जनसभा में लोगों की भीड़ का जन सैलाब उमड़ पड़ा।। गौरतलब है कि खोलिया के साथ कांग्रेस व भाजपा के कार्यकर्ता अपनी पार्टी को छोड़कर मत व समर्थन मांग रहे है।

आरएलपी के पार्टी प्रत्याशी विकेश खोलिया के समर्थन में सैकड़ो लोगो पहुंचे ।चाकसू कस्बे मे आम सभा को सम्बोधित करते भाजपा और कांग्रेस पर प्रहार किया और कहा कि दोनों ही पार्टियों ने राजस्थान की जनता को झुठ बोलकर ठगा है यदि हमारी सरकार बनी तो हम बिजली , टोल फ्री कर देंगे महिलाएं रात में भी बेखोफ होकर निकल सकेगी । आरएलपी प्रत्याशी विकेश खोलिया की सभा मे भारी भीड़ से दोनो पार्टियों के नेताओ के चेहरों पर चिंता की लकीर देखी जा रही है ।राजस्थान विधानसभा क्षेत्र चुनाव में चाकसू विधानसभा क्षेत्र मे रालोपा उम्मीदवार विकेश खोलिया के समर्थन में आम सभा को संबोधित किया। आरएलपी प्रत्याशी विकेश खोलिया की सभा में सैकड़ों लोगों ने जनता ने भाजपा व कांग्रेस को छोड़कर रालोपा का दामन भी थामा।इस अवसर पर विकेश खोलिया ने क्षेत्र के विकास को लेकर अपने एजेंडे को लोगो के सामने रखा। उसका जवाब हमे मत की चोट से देने की जरूरत है।

 62 total views,  2 views today

Spread the love