• August 9, 2022

Vastu Tips: भूलकर भी ऑफिस की इस दिशा में ना लगाएं मोमबत्ती, कर्मचारियों पर पड़ेगा असर !

Vastu Tips: भूलकर भी ऑफिस की इस दिशा में ना लगाएं मोमबत्ती, कर्मचारियों पर पड़ेगा असर !

इंटरनेट डेस्क। हमारे जीवन में वास्तु शास्त्र का बहुत महत्व होता है। हमारे हर छोटे से छोटे काम के लिए वास्तु शास्त्र में नियम बताए गए हैं। यदि हम कोई भी कार्य वास्तुशास्त्र के नियमों के अनुसार करते हैं तो उसे करने में हमें कोई परेशानी नहीं होती है और यदि कोई भी काम हम बिना वास्तुशास्त्र के नियम अनुसार करते हैं तो हमें आगे चलकर कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। वास्तु शास्त्र में आज आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए ऑफिस के वायव्य कोण में कैंडल लगाने के बारे में। जिस तरह घर के वायव्य कोण में कैंडल्स लगाना अच्छा नहीं होता, उसी तरह ऑफिस के वायव्य कोण में भी कैंडल्स लगाना ठीक नहीं होता। आइए आज इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे की ऑफिस की किस दिशा में मोमबत्ती लगानी चाहिए और किस दिशा में नही –

* जैसे अगर घर के उत्तर-पूर्वी कोने में कैंडल लगानी है तो हरे रंग की कैंडल का चुनाव करें। इससे घर में पॉजिटिविटी बढ़ती है, साथ ही बच्चों का पढ़ाई में मन लगता है, उनकी एकाग्रता बढ़ती है।

* अगर आप ऑफिस के वायव्य कोण, यानी कि उत्तर-पश्चिम दिशा में कैंडल्स लगाते हैं तो यह आपके ऑफिस के कर्मचारियों की ईमानदारी को प्रभावित कर सकता है। साझेदारों के साथ मन-मुटाव होने की संभावना रहती है। इसके अलावा बाजार में अलग-अलग रंगों की कैंडल्स देखने को मिलती है, लेकिन इन अलग-अलग रंगों की कैंडल्स के लिए एक अलग जगह होती है।

 502 total views,  2 views today

Spread the love