• January 22, 2023

IMD Alert: 24 जनवरी से बिगड़ेगा मौसम, पहाड़ों पर भारी बर्फबारी!

IMD Alert: 24 जनवरी से बिगड़ेगा मौसम, पहाड़ों पर भारी बर्फबारी!

इंटरनेट डेस्क। पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी का सिलसिला जारी है और मैदानी इलाकों में ठंड से राहत मिली हुई है लेकिन जल्द ही ये मौसम बिगड़ने वाला है. मौसम विभाग के अनुसार, मौसम के हिसाब से आज का दिन राहत भरा है. कल से 27 तक उत्तर भारत में आंधी-बारिश का दौर रहने की संभावना है. हालांकि, इससे तापमान पर असर नहीं पड़ेगा. मौसम विभाग के अनुसार आपको बता दे की 23 से 26 जनवरी के बीच पश्चिमी विक्षोभ का प्रभाव बढ़ेगा.

 

बता दे की 23 से 27 तारीख के दौरान उत्तर भारत में व्यापक वर्षा या बर्फबारी की संभावना है. 24 से 26 जनवरी के दौरान यह अपने चरम पर रहेगा. 24 को जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश के कुछ हिस्सों में भारी बारिश या बर्फबारी की संभावना है. 24 और 25 को उत्तराखंड में भी भारी बारिश या बर्फबारी की संभावना है.

 

मौसम विभाग के अनुसार 23 को पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ और उत्तर प्रदेश में हल्की बारिश की संभावना है. 24 से 27 के बीच आंधी के साथ पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़, दिल्ली उत्तर प्रदेश में बारिश आ सकती है. राजस्थान के उत्तरी इलाके और मध्य प्रदेश में 25 से 27 के बीच छिटपुट वर्षा गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है.

 56 total views,  2 views today

Spread the love