• July 11, 2022

IND vs ENG: रोहित शर्मा की 10 साल पहले की गई भविष्यवाणी सही साबित हुई, ट्वीट हुआ वायरल

IND vs ENG: रोहित शर्मा की 10 साल पहले की गई भविष्यवाणी सही साबित हुई, ट्वीट हुआ वायरल

स्पोर्ट्स डेस्क। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) सीमित ओवर्स क्रिकेट में भारतीय टीम के लिए नई उम्मीद बनकर उभरे हैं. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने रविवार को नॉटिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल में 117 रनों की शानदार पारी खेली. टीम इंडिया को भले ही मुकाबले में 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपनी पारी से भारतीय फैन्स का दिल जरूर जीत लिया.


सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के टी20 शतक बनाने के बाद सोशल मीडिया पर भारत के कप्तान रोहित शर्मा का 10 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. रोहित ने 10 दिसंबर 2011 को ट्विटर पर लिखा था, ‘चेन्नई में BCCI के पुरस्कार समारोह का समापन हो गया है. कुछ शानदार क्रिकेटर आ रहे हैं. मुंबई के सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)भी भविष्य में कमाल कर सकते हैं.’ इससे पता चलता है कि रोहित को सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के टैलेंट से भली-भांति परिचित थे.

 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) टी20 में भारत के लिए शतक लगाने वाले महज 5वें बल्लेबाद हैं. सूर्यकुमार से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा केएल राहुल, सुरेश रैना और दीपक हुड्डा यह कारनामा कर पाए थे. टी20 इंटरनेशनल में तो रोहित शर्मा 4 और केएल राहुल 2 शतक लगा चुके हैं. वहीं, सुरेश रैना और हुड्डा ने एक-एक शतक लगाए थे. मैच की बात करें तो, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने सात विकेट पर 215 रनों का स्कोर खड़ा किया. जवाब में भारतीय टीम नौ विकेट पर 198 रन ही बना सकी और उसे 17 रनों से हार का सामना पड़ा. सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 117 और श्रेयस अय्यर ने 28 रनों का योगदान दिया.

 543 total views,  4 views today

Spread the love