• September 5, 2022

IND vs SL: रोहित और हेड कोच द्रविड़ की टीम कॉम्बिनेशन ने बढ़ाई टेंशन

IND vs SL: रोहित और हेड कोच द्रविड़ की टीम कॉम्बिनेशन ने बढ़ाई टेंशन

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और श्रीलंका (India Vs Sri Lanka) के बीच एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का सुपर-4 मैच मंगलवार को खेला जाना है। यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है, जहां अभी तक टीम इंडिया तीन मैच इस एशिया कप में खेल चुकी है। भारत ने दो मैच जीते, जबकि एक मैच में हार का सामना किया। पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को मिली पांच विकेट से हार ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rohit Sharma) की टेंशन बढ़ा दी है।

अब टीम कॉम्बिनेशन को लेकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और राहुल द्रविड़ (Rohit Sharma) को माथापच्ची करनी होगी। पाकिस्तान के खिलाफ ऋषभ पंत को दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) पर तरजीह दी गई थी, लेकिन यह दांव कुछ खास कमाल नहीं कर पाया, वहीं अक्षर पटेल (Axar Patel) की जगह दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला, लेकिन वह भी कुछ खास नहीं कर पाए। अब देखना होगा कि श्रीलंका के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और राहुल मिलकर क्या फैसला लेते हैं।

दिनेश कार्तिक या ऋषभ पंत?

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोटिल होकर एशिया कप से बाहर हो चुके हैं, ऐसे में बैटिंग ऑर्डर में एक लेफ्ट हैंडर बल्लेबाज को मौका देने के लिए पंत को टीम में जगह मिली थी। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जिस तरह से गैरजिम्मेदाराना तरीके से पाकिस्तान के खिलाफ आउट हुए, उससे तो कप्तान रोहित भी आग-बबूला हो गए थे। अब ऐसे में करो या मरो मैच में टीम इंडिया क्या वापस दिनेश कार्तिक के एक्सपीरियंस को तरजीह देगा? यह देखने वाली बात होगी।

 362 total views,  4 views today

Spread the love