• June 14, 2023

IND vs WI: वेस्टइंडीज दौरे के लिए हरभजन ने चुनी भारत की टी20 टीम, यहाँ देखें !

IND vs WI: वेस्टइंडीज दौरे के लिए हरभजन ने चुनी भारत की टी20 टीम, यहाँ देखें !

इंटरनेट डेस्क। टीम इंडिया को 12 जुलाई से वेस्टइंडीज का दौरा करना है. भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के दौरे पर 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं. भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच 3 अगस्त से त्रिनिदाद में खेला जाएगा. वेस्टइंडीज के खिलाफ इस पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया चुन ली गई है. टी20 सीरीज में भारत के खतरनाक क्रिकेटर्स को मौका मिला है. दरअसल, भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने वेस्टइंडीज दौरे पर होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए अपनी टीम इंडिया चुन ली है.

वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुनी गई भारत की टी20 टीम

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ियों को चुनकर अपनी बेस्ट टीम इंडिया बनाई है. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए अपनी टीम इंडिया में स्टार खिलाडियों को चुना है. हरभजन सिंह ने अपनी इस टीम इंडिया का कप्तान रोहित शर्मा को नहीं बल्कि एक अन्य खिलाड़ी को बनाया है.

इन खतरनाक खिलाड़ियों को मिला मौका

हरभजन सिंह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए अपनी टीम इंडिया में शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड़ को बतौर ओपनिंग बल्लेबाज चुना है. हरभजन सिंह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ इस पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए अपनी टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर में ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रिंकू सिंह, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या और जितेश शर्मा को चुना है. हरभजन सिंह ने अपनी टीम का कप्तान हार्दिक पांड्या को बनाया है. हरभजन सिंह ने अपनी टीम में अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई और युजवेंद्र चहल को स्पिन गेंदबाजों के तौर पर जगह दी है. हरभजन सिंह ने अपनी टीम इंडिया में ईशान किशन और जितेश शर्मा को विकेटकीपर चुना है. हरभजन सिंह ने अपनी टीम में अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा और आकाश मधवाल को तेज गेंदबाजों के तौर पर जगह दी है.

हरभजन सिंह की टीम इंडिया

शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रिंकू सिंह, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा और आकाश मधवाल.

 96 total views,  4 views today

Spread the love