• January 23, 2023

इंदौर पहुंची इंडिया और न्यूजीलैंड टीम: मंगलवार को होलकर स्टेडियम में होगा तीसरा मुकाबला

इंदौर पहुंची इंडिया और न्यूजीलैंड टीम: मंगलवार को होलकर स्टेडियम में होगा तीसरा मुकाबला

स्पोर्ट्स डेस्क। इंदौर में 24 जनवरी को इंडिया-न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) का वन डे क्रिकेट मैच खेला जाना है। ये वन डे मैच होलकर स्टेडियम (Holkar Stadium) में होना है। दोनों टीमें रविवार दोपहर पौने दो बजे इंदौर आ चुकी हैं। एयरपोर्ट से दोनों टीमें अपने-अपने होटलों में जा चुकी है। इंडिया टीम रेडिसन होटल और न्यूजीलैंड टीम होटल मेरियट में रुकी है। खिलाड़ियों को देखने के लिए उनके फैन्स बड़ी संख्या में होटल के बाहर जमा हो गए। होटलों के बाहर पुलिस फोर्स तैनात किया गया।

बता दे की 24 जनवरी को होने वाले मैच को लेकर इंदौर के लोगों में अभी से ही उत्साह नजर आ रहा है। मैच देखने जाने के दौरान गुटका, पाउच, सिक्के, हाथ का कड़ा, डंडा और अन्य चीजें ले जाना प्रतिबंधित है। अक्टूबर में भी इंदौर में हुए मैच के दौरान गेट पर ही इन चीजों को बाहर ही रखवा लिया गया था।

बता दे की मैच को लेकर पुलिस ने नगर निगम, ट्रैफिक पुलिस, रेवेन्यू विभाग, एमपीसीए सहित कई अन्य विभागों के साथ कोऑर्डिनेट कर लिया है। पुलिस अधिकारी स्टेडियम का निरीक्षण भी कर चुके हैं। इस निरीक्षण में देखा जा चुका है कि पार्किंग की व्यवस्था कहां रहेगी और पुलिस की बैरिकेडिंग कहां रहेगी। खास बात यह है कि मैच देखने आने वाले दर्शकों को कई बार गेट नहीं मिल पाता है, जिसके कारण उन्हें यहां वहां भटकना पड़ता है। इसे देखते हुए इस बार पार्किंग में ही गेट की जानकारी लगाने और एक हेल्प डेस्क बनाने की भी प्लानिंग है।

 38 total views,  2 views today

Spread the love