• August 23, 2022

एशिया कप से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, एशिया कप में नहीं ले सकेंगे हिस्सा!

एशिया कप से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, एशिया कप में नहीं ले सकेंगे हिस्सा!

स्पोर्ट्स डेस्क। 27 अगस्त से UAE में शुरू होने जा रहे एशिया कप से पहले भारत को बड़ा झटका लगा है। टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बता दे की वह एशिया कप में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नेतृत्व वाली भारतीय टीम एशिया कप में हिस्सा लेने के लिए आज रवाना होने वाली थी। हालांकि कोच के पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम के लिए आगामी टूर्नामेंट के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं। क्योंकि एशिया कप के बाद ही ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए भारतीय स्क्वाड चुना जाने वाला था।

बता दे की पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में ग्रुप स्टेज में बाहर होने के बाद कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ मिलकर भारत के टी20 क्रिकेट खेलने के तरीके में काफी बदलाव किया है और टीम को इसके अच्छे नतीजे मिले हैं। लेकिन एशिया कप के लिए रवाना होने से पहले कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का कोविड पॉजिटिव होना टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है। अभी ये कंफर्म नहीं है कि राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) एशिया कप के लिए टीम के साथ जाएंगे या वह इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की 27 अगस्त से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में भारत सहित 6 टीमें हिस्सा लेंगी। भारत, पाकिस्तान और क्वालीफाईंग टूर्नामेंट जीतने वाली टीम ग्रुप ए में शामिल है, जबकि श्रीलंका, अफगानिस्तान और बांग्लादेश ग्रुप बी में है। सभी मैच स्थानीय समयानुसार शाम 6 बजे (भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे) शुरू होंगे। दुबई में दस मैच और शारजाह में तीन मैच होंगे।

 403 total views,  2 views today

Spread the love