• April 9, 2022

IPL: तेवतिया के कमाल को देखकर हैरान रह गए हार्दिक पंड्या, देख Video

IPL: तेवतिया के कमाल को देखकर हैरान रह गए हार्दिक पंड्या, देख Video

स्पोर्ट्स डेस्क। राहुल तेवतिया (Rahul Tevatia) ने अंतिम दो गेंद पर 2 छक्का लगाकर गुजरात को जीत दिला दी. ऐसा लग रहा था कि टाइंटंस की टीम यह मैच हार जाएगी लेकिन तेवतिया ने आखिरी दो गेंद को सीमा रेखा के बाहर भेजकर टीम को जीत दिला दी. गुजरात के मैच जीतने के बाद टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का रिएक्शन वायरल हो गया है. दरअसल हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) जीत के बाद भी अपने सीट पर से खड़े नहीं हुए बल्कि बैठकर मुस्कुराते नजर आए. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के इस रिएक्शन को देखकर समझा जा सकता है कि गुजरात के कप्तान राहुल तेवतिया (Rahul Tevatia) की असाधारण कमाल को देखकर चकित रह गए हैं. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को देखकर ऐसा लग रहा कि वो इस पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं.

मैच की बात करें तो गिल ने 96 रन की आकर्षक पारी खेली लेकिन वह राहुल तेवतिया (Rahul Tevatia) थे जिन्होंने आखिरी दो गेंदों पर छक्के जड़कर गुजरात टाइटन्स को IPL में शुक्रवार को यहां पंजाब किंग्स पर छह विकेट से रोमांचक जीत दिलायी.गुजरात को आखिरी ओवर में 19 रन चाहिए थे। हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya)(18 गेंदों पर 27 रन) रन आउट हो गये और टीम को अंतिम दो गेंदों पर 12 रन की जरूरत थी।

राहुल तेवतिया (Rahul Tevatia) (तीन गेंदों पर नाबाद 13) ने ओडियन स्मिथ (Odion Smith) पर डीप मिडिवकेट और लांग आन पर छक्के जड़े जिससे गुजरात ने चार विकेट पर 190 रन बनाकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की. गिल ने 59 गेंदों पर 11 चौकों और एक छक्के की मदद से 96 रन बनाये. उन्होंने साई सुदर्शन (30 गेंदों पर 35 रन, चार चौके, एक छक्का) के साथ दूसरे विकेट के लिये 101 रन की साझेदारी की.

 1,331 total views,  4 views today

Spread the love