• March 26, 2022

IPL 2022: आईपीएल से पहले राजस्थान रॉयल्स में कलह, संजू सैमसन हुए नाराज

IPL 2022: आईपीएल से पहले राजस्थान रॉयल्स में कलह, संजू सैमसन हुए नाराज

स्पोर्ट्स डेस्क। अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स के बीच पॉपुलर रहने वाली राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) अपने ही एक ट्वीट से विवादों में घिर गई. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के एक पोस्ट पर खुद कप्तान संजू सैमसन ने सवाल खड़े करते हुए सोशल मीडिया टीम को पेशेवर तरीके से बर्ताव करने की सलाह भी दे डाली. जिसके बाद खुद राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को अपनी तरफ से एक बयान जारी करना पड़ा, जिसमें उन्होंने नई सोशल मीडिया टीम नियुक्त करने की भी बात कही है.

दरअसल, शुक्रवार दोपहर राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) की एक मजाकिया तस्वीर पोस्ट की जिसे संजू सैमसन (Sanju Samson) ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया. इस पोस्ट पर ही जवाब देते हुए संजू सैमसन (Sanju Samson) ने लिखा, ‘ दोस्तों के लिए यह सब करना ठीक है, लेकिन टीमों को पेशेवर होना चाहिए.’ संजू के नाराजगी भरे जवाब के बाद राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया. संजू सैमसन के इस ट्वीट के बाद फैंस ने भी मिलीजुली प्रतिक्रिया दी.

 

कुछ फैंस ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) सोशल मीडिया पर ही सवाल खड़े किए, एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मजाक की भी एक सीमारेखा होती है, कोई और टीम अपने कप्तान की तस्वीर इस तरह से पोस्ट नहीं करता है. कुछ फैंस ने इसे पूरे तरह से बकवास करार दिया. उन्होंने लिखा कि हर चीज की कोई सीमा होती है. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) से ऐसे बर्ताव की उम्मीद उन्हें नहीं थी. वहीं, कुछ लोग इसे PR अभ्यास की तरह ले रहे थे.

 580 total views,  2 views today

Spread the love