• May 6, 2022

IPL 2022: MI को लगा झटका, मिल्स हुए टूर्नामेंट से बाहर, ये युवा खिलाड़ी लेगा उनकी जगह

IPL 2022: MI को लगा झटका, मिल्स हुए टूर्नामेंट से बाहर, ये युवा खिलाड़ी लेगा उनकी जगह

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2022 के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस को एक और बड़ा झटका लगाय है। टीम के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स (Tymal Mills) चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। फ्रैंचाइज़ी ने दक्षिण अफ्रीका के ट्रिस्टन स्टब्स (Tristan Stubbs) को शेष सीजन के लिए टीम में शामिल किया है। टाइमल मिल्स (Tymal Mills)ने मुंबई के लिए इस सीजन में खेले 5 मैचों में मात्र 6 ही विकेट लिए थे।

मुंबई इंडियंस की प्रेस रिलीज के अनुसार “मुंबई इंडियंस ने टाइमल मिल्स (Tymal Mills) के रिप्लेसमेंट के रूप में दक्षिण अफ्रीका के ट्रिस्टन स्टब्स (Tristan Stubbs) को साइन किया है, टाइमल मिल्स (Tymal Mills) चोटिल हो गए हैं और बाकी IPL से बाहर हो गए हैं। उन्होंने आगे लिखा “21 वर्षीय इस प्रतिभाशाली मध्य क्रम के बल्लेबाज ने हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ राष्ट्रीय दक्षिण अफ्रीकी ए टीम के लिए डेब्यू किया था। ट्रिस्टन स्टब्स (Tristan Stubbs) का घरेलू सत्र बहुत ही आशाजनक रहा है और हाल ही में समाप्त हुई टी 20 घरेलू लीग में अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

 

ट्रिस्टन स्टब्स (Tristan Stubbs)ने 17 टी20 खेले हैं और 157.14 के स्ट्राइक रेट से तीन अर्धशतक बनाकर 506 रन बनाए हैं। आईपीएल की प्रेस रिलीज के अनुसार ट्रिस्टन स्टब्स (Tristan Stubbs) INR 20 लाख की कीमत पर MI में शामिल होंगे। मिल्स को मुंबई ने 1.50 करोड़ रुपए में खरीदा था।

 

 639 total views,  2 views today

Spread the love