• May 25, 2023

IPL 2023: जडेजा ने सोशल मीडिया पोस्ट से मारा ताना, CSK की जीत के बाद नए ट्वीट से मचाया बवाल

IPL 2023: जडेजा ने सोशल मीडिया पोस्ट से मारा ताना, CSK की जीत के बाद नए ट्वीट से मचाया बवाल

स्पोर्ट्स डेस्क। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बीच दरार की काफी खबरें आ रही है। दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के मुकाबले के बाद दोनों का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसे लेकर दावा किया जा रहा था कि दोनों के बीच अनबन है। मुकाबले के बाद रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने एक ट्वीट किया और इससे बातों को हवा मिल गई। इसके अलावा रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पिछले कुछ समय में ऐसे ट्वीट लाइक भी किए हैं जिससे लग रहा है कि चेन्नई और उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा।

जडेजा का एक और ट्वीट

 

गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2023 के पहले क्वालीफायर में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन किया। बल्लेबाजी में 16 गेंदों पर 22 रनों की पारी खेलने के बाद गेंदबाजी में सिर्फ 18 रन देकर डेविड मिलर (David Miller) और दासुन शनाका (Dasun Shanaka) के विकेट लिए। इसके बाद उन्हें मोस्ट वैल्यूएबल असेट ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला। मैच के बाद, उन्होंने पुरस्कार पकड़े हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, ‘अपस्टॉक्स को पता है लेकिन.. कुछ फैंस को नहीं।’

पत्नी रवाबा का भी ट्वीट

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की विधायक पत्नी रवाबा जडेजा ने भी उनकी फोटो शेयर की। जडेजा को गेम चेंजर ऑफ द मैच का भी अवॉर्ड मिला। रवाबा ने दोनों फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेहनत इतनी खामोशी से करो, तुम्हारी सफलता तुम्हारा शोर करे। आपको और अधिक शक्ति मिले, मेरे प्यार रविंद्र जडेजा।

 130 total views,  2 views today

Spread the love