• May 10, 2023

IPL 2023: नवीन उल हक नहीं छोड़ रहे किंग कोहली का पीछा, सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट शेयर

IPL 2023: नवीन उल हक नहीं छोड़ रहे किंग कोहली का पीछा, सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट शेयर

इंटरनेट डेस्क। अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) अभी भी विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ हुई लड़ाई को भूल नहीं पाए हैं. नवीन उल हक ने मुंबई और आरसीबी के बीच में खेले गए मुकाबले के दौरान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 स्टोरी को शेयर की. एक स्टोरी को नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) ने मैच में विराट कोहली के आउट होने के बाद शेयर जबकि दूसरी आरसीबी के हार के समय. नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) की यह दोनों ही स्टोरी फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल हुईं.

 

नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच मुकाबले में मैदान पर काफी बहस देखने को मिली थी. इस लड़ाई को 1 हफ्ते से अधिक समय बीत जाने के बाद भी दोनों खिलाड़ियों के बीच अब सोशल मीडिया पर जंग देखने को मिल रही है. आरसीबी की हार पर नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो स्टोरी शेयर की उसके कैप्शन में उन्होंने स्वीट मैंगोज लिखा. बता दें कि इससे पहले विराट कोहली ने भी गुजरात और लखनऊ के बीच खेले गए मुकाबले में गुजरात की जीत पर इंस्टा स्टोरी की थी. इसमें उन्होंने रिद्धिमान साहा की बेहतरीन पारी और राशिद खान ने शानदार कैच की तारीफ की थी.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली 6 विकेट से हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अब प्लेऑफ में पहुंचने की राह थोड़ा मुश्किल हो गई है. आरसीबी ने अब तक 11 मैचों में से सिर्फ 5 में ही जीत दर्ज की है और वह पॉइंट्स टेबल में 7वें नंबर पर हैं. आरसीबी को अब अपने बाकी बचे तीनों मुकाबलों में जीत हासिल करने के साथ अन्य मैचों के परिणामों पर भी निर्भर रहना पड़ेगा.

 

 228 total views,  4 views today

Spread the love