• May 24, 2023

IPL 2023: CSK के फाइनल में पहुंचते ही Dwayne Bravo को सताया डर, कहा…

IPL 2023: CSK के फाइनल में पहुंचते ही Dwayne Bravo को सताया डर, कहा…

इंटरनेट डेस्क। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने क्वालीफायर 1 में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को 15 रन से धूल चटाकर फाइनल में एंट्री कर ली है। सीएसके टीम ने आईपीएल के फाइनल में 10वीं बार प्रवेश कर एक खास रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया। 23 मई को चेपॉक मैदान पर खेले गए मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में जब मोहम्मद शमी का कैच दीपक चाहर ने लपका तो डगआउट में खड़े गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) खुशी के मारे उछाल पड़े। वहीं, सीएसके के मैच जीतने के बाद ड्वेन ब्रावो ने एक मजेदार बयान देकर हर जगह सुर्खियां बटोर ली है। उन्होंने कहा है कि वह मुंबई इंडियंस को फाइनल में पहुंचते हुए देखना नहीं चाहते है।

दरअसल, गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ सीएसके की जीत के बाद ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने मैदान पर खूब जश्न मनाया। ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) जीत के तुरंत बाद मैदान पर भागे और अपने गेंदबाजों को सबसे पहले गले से लगाया। इतना ही नहीं, ब्रावो ने होटल की लिफ्ट में भी जमकर डांस किया। उनके चेहरे को देख साफ दिखाई दे रहा था कि उन्हें इस जीत के बाद काफी खुशी मिली है।

 

मैच के बाद ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने कहा, ”सच कहूं तो मैं दिल से नहीं चाहता कि मुंबई इंडियंस फाइनल में पहुंचे। मेरे दोस्त पोलार्ड को इस बारे नमें पता है। लेकिन मजाक को हटाकर मैं सभी टीमों को बेस्ट ऑफ लक कहता हूं। हमारी नजरें रहेगी कि कौन फाइनल में एंट्री करेगा। बता दें कि मुंबई इंडियंस और सीएसके टीम ने आईपीएल इतिहास में कुल 4 बार फाइनल में एक दूसरे का सामना किया है, जिसमें कुल 3 बार मुंबई इंडियंस को जीत मिली है, जिसमें साल 2013, 2015 और 2019 शामिल है।

 104 total views,  4 views today

Spread the love