• July 27, 2022

जॉनी बेयरेस्टो ने साथी खिलाड़ी सैम करन को उठाया कंधे पर, देखें VIDEO

जॉनी बेयरेस्टो ने साथी खिलाड़ी सैम करन को उठाया कंधे पर, देखें VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका (England Vs South Africa) के बीच आज से 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जानी है और इनफॉर्म बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) का खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कंधों पर साथी खिलाड़ी सैम करन (Sam Curran) को उठा रखा है। प्रैक्टिस सेशन के दौरान जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) घुटने की समस्या से जूझते नजर आए, जिसके बाद से अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह टी20 सीरीज से बाहर भी हो सकते हैं।


बता दे की 27, 29 और 31 जुलाई को क्रम से इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला, दूसरा और तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच खेला जाना है। इस साल टी20 वर्ल्ड कप होना है और इसके लिहाज से यह सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी अहम है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सीरीज का पहला मैच ब्रिस्टल में, दूसरा कार्डिफ में जबकि तीसरा मैच साउथम्पटन में खेला जाना है। इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही थी। टी20 सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 17 अगस्त से 12 सितंबर के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जानी है।

 416 total views,  4 views today

Spread the love