• July 27, 2022

कर्नाटक: बीजेपी के युवा नेता को कुल्हाड़ी से काट डाला, बाइक से आए हमलावरों ने की बेरहमी से हत्या

कर्नाटक: बीजेपी के युवा नेता को कुल्हाड़ी से काट डाला, बाइक से आए हमलावरों ने की बेरहमी से हत्या

इंटरनेट डेस्क। कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू (Praveen Nettaru) की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। नेट्टारू भाजपा युवा मोर्चा के जिला सचिव थे। इस घटनाक्रम को लेकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) ने BJP नेता के परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की और उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही न्याय होगा। आपकी जानकारी के बता के लिए बता दे की प्रवीण नेट्टारू (Praveen Nettaru) बेल्लारे में एक दुकान चलाते थे। वहीं भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू (Praveen Nettaru) की हत्या के विरोध में कई भाजपा रात में ही सड़कों पर बैठ गए हैं। कार्यकर्ताओं ने ‘हमें न्याय चाहिए’ के नारे लगाए।

 

जानकारी के मुताबिक बता दे की प्रवीण नेट्टारू (Praveen Nettaru) मंगलवार की रात अपनी दुकान बंद कर रहे थे तभी बाइक पर आए अज्ञात हमलावरों ने उनपर जानलेवा हमला किया। उनपर कुल्हाड़ी और तलवार से भी हमला किया गया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई।

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) ने ट्वीट कर कहा कि दक्षिण कन्नड़ जिले से हमारी पार्टी के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू (Praveen Nettaru) की बर्बर हत्या निंदनीय है। इस तरह के जघन्य कृत्य के अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और कानून के तहत दंडित किया जाएगा। प्रवीण की आत्मा को शांति मिले। ईश्वर उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे। इस बीच, बेल्लारे पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

 454 total views,  2 views today

Spread the love