• January 22, 2023

10 दिन के लिए कार्तिक ने चार्ज किए 20 करोड़ रुपये, कहा…

10 दिन के लिए कार्तिक ने चार्ज किए 20 करोड़ रुपये, कहा…

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सभी के दिलों पर राज करते हैं। कार्तिक आर्यन इस समय हिट फिल्मों की गारंटी बने हुए हैं, शायद यही वजह है कि उनकी फीस में भी बड़ा इजाफा हुआ है. हाल ही में कार्तिक आर्यन ने खुद अपनी फीस का खुलासा किया जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो गया. कथित तौर पर कार्तिक, बॉलीवुड में सबसे अधिक फीस पाने वाले एक्टर्स में से एक हैं.उनकी फिल्म धमाका 10 दिन में पूरी शूट होने को लेकर चर्चाओं में थी।

कोविड-19 के दौरान कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इस फिल्म की 10 दिन की शूटिंग के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। ये चर्चाएं हो रही थीं, लेकिन कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कभी इस बात की पुष्टि नहीं की। अब 2 साल बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इस बात को स्वीकारा है। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को अपनी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा के लिए उन्हें 1.25 लाख रुपये मिले थे। वहीं, कोविड-19 महामारी के दौरान बनाई फिल्म के लिए अभिनेता को 20 करोड़ तक का भुगतान किया गया। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने बताया कि वह इसके हकदार इसलिए हैं, क्योंकि वह खुद को बॉलीवुड का शहजादा मानते हैं।

जानकारी के मुताबिक, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म धमाका में महज 10 दिनों के शूट के लिए निर्माता राम माधवानी ने 20 करोड़ रुपये का भुगतान किया। हालांकि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इस बात को लेकर कोई पुष्टि नहीं की थी। वहीं, हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान 20 करोड़ रुपये चार्ज करने को लेकर बात की है, और साथ ही यह भी बताया है कि निर्माता उन्हें इतना बड़ा अमाउंट क्यों दे रहे हैं।

 

 76 total views,  2 views today

Spread the love