• December 29, 2021

जाने कैसा रहेगा कन्या राशि के लिए आने वाला वर्ष 2022

जाने कैसा रहेगा कन्या राशि के लिए आने वाला वर्ष 2022

एस्ट्रोलॉजी न्यूज़। यह वर्ष आजीविका के क्षेत्रों में परिवर्तन की भारी संभावनाएं बनती नजर आ रही हैं परंतु किसी बड़े निर्णय से पूर्व कुछ दिन और प्रतीक्षा करना लाभकारी रहेगा जल्दीबाजी में कोई फैसला ले . नौकरीपेशा वाले लोगों को अच्छे परिवर्तन आयेंगे और आपको प्रसिद्धि के साथ किसी बड़े बुजुर्ग या गुरु का मार्गदर्शन भी मिलेगा जो की आपको किसी बड़े कार्य में सफलता दिला सकता है. इस वर्ष धोखा धड़ी से बचे। या कोई आपके विरुद्ध कोई षड़यंत्र कर सकता है सावधानी बरतें।

वर्ष के पहले महीने जनवरी में जहां एक ओर समस्त ज्ञानसूत्र आपको किसी व्यावसायिक सलाह की बाध्यता की ओर ले जाना चाहते हैं. तो वहीं दूसरी ओर कड़ी प्रतिस्पर्धा में सफलता मिलने की संभावनाएं रहेगी. किसी नए काम को शुरू करने का विचार मन में चलता रहेगा या परन्तु कोई निर्णय नहीं लेने की स्थति रहेंगी .फरवरी व मार्च में ज्ञान और आपकी कर्तव्यनिष्ठा का पुरस्कार मिलेगा और नौकरी पदोन्नति की संभावना होगी . मई में व्यापार को बढ़ाने के के लिए धन उधार लेना चाहेंगे, लेकिन ध्यान रहें उतना ही ऋण ले जो समय रहते चुका पाएं. जुलाई में व्यवसाय में गलत सलाह या बेईमानी के कारण कुछ परेशानी होगी. व्यवसाय को सही सलाह और ईमानदारी से करे।

 

ऑफिस में अधीनस्थों के तालमेल बिगड़ने न दें ऑफिस में सभी से व्यवहार बना कर रखे . सितंबर माह में बड़े व्यापारी सरकारी कार्य में लापरवाही न बरतें. प्राइवेट सेक्टर से जुड़े लोगों को नवंबर माह में कामकाज में परेशानियों की संभावनाएं होगी तथा बहुत प्रयास करने पर भी काम उतनी गति से आगे नहीं बढ़ेगा जितना कि आप चाहते है. कामकाज के सिलसिले से , विदेश यात्रा की संभावना बनती नजर आ रही है. दिसंबर माह में व्यापार में आयबढ़ोत्तरी होती नजर आ रही है. अत्यधिक फिजूल खर्चे से बचे। मीडिया क्षेत्र से जुड़े लोगों के संस्थान में बदलाव की संभावना है वाद विवाद से सावधान रहे। .

 658 total views,  2 views today

Spread the love