• July 28, 2022

लाइव चैट में सूर्यकुमार ने ये क्या बोल दिया, आप भी सुन लीजिये

लाइव चैट में सूर्यकुमार ने ये क्या बोल दिया, आप भी सुन लीजिये

स्पोर्ट्स डेस्क। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल सीरीज में भारत ने 3-0 से क्लीनस्वीप किया और अब 29 जुलाई से 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जानी है। जिसके लिए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी टीम से जुड़ गए हैं, जो टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे। त्रिनिडाड पहुंचने के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की इंस्टाग्राम लाइव चैट खूब चर्चा में है। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इस चैट में सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी को जोड़ा, लेकिन आवेश खान को शामिल करने से मना कर दिया, जिसके चलते सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के मुंह से कुछ ऐसा निकल गया, जो नहीं निकलना चाहिए था।


इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर ‘बेन स्टोक्स’ के नाम का उच्चारण हिंदी की एक गाली से मिलता-जुलता है, जिसके चलते विराट कोहली (Virat Kohli) काफी चर्चा में भी रह चुके हैं। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के मुंह से भी लाइव इंस्टाग्राम में यही शब्द निकल गया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

IPL में पंत दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हैं और आवेश खान (Avesh Khan) पहले दिल्ली कैपिटल्स टीम का ही हिस्सा थे, लेकिन अब वह लखनऊ सुपर जायन्ट्स टीम से जुड़ चुके हैं और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इसी वजह से उन्हें लाइव चैट में शामिल करने से मना कर दिया और इन सबके बीच सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने वह गलती कर दी, जो उन्हें नहीं करनी चाहिए थी।

 401 total views,  2 views today

Spread the love