• January 8, 2022

Live: चंडीगढ़ मेयर पद पर फिर BJP का कब्जा, सरबजीत कौर को एक वोट से मिली जीत

Live: चंडीगढ़ मेयर पद पर फिर BJP का कब्जा, सरबजीत कौर को एक वोट से मिली जीत

नई दिल्ली। चंडीगढ़ मेयर पद पर एक बार फिर BJP का कब्जा हो गया है। भाजपा की सरबजीत कौर (Sarabjit Kaur) को विजेता घोषित किया गया है। आम आदमी पार्टी का एक वोट इनवेलिड होने के चलते उसे रद कर दिया है। ऐसे में भाजपा उम्मीदवार सरबजीत कौर को एक वोट से विजेता घोषित किया गया है।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और BJP दोनों उम्मीदवारों को 14-14 वोट पड़े थे, लेकिन आप का एक वोट इनवेलिड होने से उसे रद कर दिया गया। इसके बाद आप पार्षदों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया है। चुनाव के बाद मेयर की कुर्सी के पीछे ही आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के सभी पार्षद धरने पर बैठ गए हैं. डीसी विनय प्रताप सिंह को भी मौके पर रोक लिया गया है. नगर निगम के अंदर मार्शल बुलाए गए हैं, धक्का-मुक्की जारी है. AAP की पार्षद भी मेयर के बगल की कुर्सी पर बैठ गई हैं.

 

दरअसल आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) का एक वोट की पर्ची फट गई थी, जिसको लेकर भाजपा ने इसे रद करने की मांग की। इसके बाद सरबजीत कौर को एक वोट से विजेता घोषित किया गया। इसके बाद से दोनों दलों में जमकर हंगामा हो रहा है। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। वहीं दोनों दल के पार्षद खूब हंगामा कर रहे हैं और एक दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। हाथापाई तक की नौबत आ गई है।

 541 total views,  2 views today

Spread the love