• December 23, 2021

Ludhiana Blast: लुधियाना कोर्ट में धमाका, 2 लोगों की हुई मौत

Ludhiana Blast: लुधियाना कोर्ट में धमाका, 2 लोगों की हुई मौत

नई दिल्ली। पंजाब में लुधियाना के कोर्ट परिसर (Blast in Ludhiana court) में ब्लास्ट हुआ है. इसमें दो लोगों की मौत हो गई है वहीं चार जख्मी बताए जा रहे हैं. धमाके की आवाज़ सुनकर लोग सकते में आ गए थे. वहां हर तरफ अफरा तफरी मच गई. किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर धमाका कैसे हुआ. ब्लास्ट ने सबको चौंका दिया है. जानकारी के अनुसार आपको बता दे की मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) कुछ देर में लुधियाना के लिए रवाना होंगे. जांच के लिए NIA-NSG की टीमें मौके पर पहुंच रही है. फिलहाल वहां पुलिस मौके पर पहुंच गई है. ब्लास्ट परिसर के दूसरे फ्लोर पर हुआ है. धमाका किस चीज का था यह अभी साफ नहीं है.

मिली जानकारी के अनुसार बता दे की यह ब्लास्ट लुधियाना कोर्ट की कॉपी ब्रांच में हुआ. फिलहाल कोर्ट में वकीलों की हड़ताल चल रही है, इसलिए कोर्ट में ज्यादा भीड़ नहीं थी. दुष्कर्म मामले की पीड़िता के वकील एडवोकेट हरीष राय ढांडा (Harish Rai Dhanda) ने बताया कि वह आज पेशी होने के चलते कुछ लेट हो गए थे, इसलिए तेजी के साथ अदालत की तरफ जा रहे थे। दूसरी मंजिल पर अभी वह कुछ दूरी पर पहुंचे थे कि ब्लास्ट हो गया। इस ब्लास्ट में वह बाल बाल बचे। उनका आरोप है कि यह ब्लास्ट उन्हें मारने की साजिश थी।

लुधियाना कोर्ट में धमाके के बाद पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने ट्वीट किया कि लुधियाना कोर्ट परिसर में विस्फोट की विचलित करने वाली खबर। 2 लोगों की मौत की खबर सुनकर दुख हुआ, घायलों के ठीक होने की प्रार्थना करता हूं। पंजाब पुलिस को इसकी तह तक जाना चाहिए।

 473 total views,  2 views today

Spread the love