• August 30, 2022

रेप पीड़ित बेटी के लिए इंसाफ मांगने आई थी मां, चौकी इंचार्ज ने किया बलात्कार

रेप पीड़ित बेटी के लिए इंसाफ मांगने आई थी मां, चौकी इंचार्ज ने किया बलात्कार

इंटरनेट डेस्क। हाल ही में उत्तरप्रदेश से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहा कानून का रखवाला जनता का रक्षक ही भक्षक बन गया और खाकी को दाग दाग कर दिया । जहा बेटी के लिए न्याय मांग रही महिला के साथ चौकी इंचार्ज ने अपने सरकारी आवास पर दुष्कर्म किया। सुचना मिलने पर उच्चाधिकारी एसपी ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत ही आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए।

 

मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज का है जहां चौकी इंचार्ज ने ही बेटी के लिए इंसाफ मांग रही महिला के साथ अपने सराकरी आवास पर दुष्कर्म किया. जिसके बाद पीड़िता ने ठाणे में आरोपी चौकी इंचार्ज के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया जिसमे पीड़िता ने बताया कि चौकी इंचार्ज ने जांच के बहाने अपने सरकारी आवास पर बुलाया.और अपने घटिया मंसूबो को अंजाम दिया.जानकारी केअनुसार पीड़ित महिला की बेटी का किसी युवक के साथ प्रेम संबध था और दोनों घर से भाग गए थे. महिला इस मामले की शिकायत लेकर थाने गई थी. साथ ही उसने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए 26 अगस्त को एसपी को प्रार्थना पत्र भी दिया था. इस मामले की जांच कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र में मौजूद हाजी शरीफ के चौकी इंचार्ज अनूप कुमार मौर्य कर रहे थे. अपनी बेटी के केस को लेकर महिला चौकी प्रभारी के बराबर संपर्क में थी.

 

पीड़िता का आरोप है कि जांच के सिलसिले में चौकी प्रभारी अनूप मौर्य ने महिला को अपने सरकारी आवास पर बुलाया और दुष्कर्म किया मामले की गंभीरता को देख एसपी ने सीओ सिटी को मामले की जांच सौंपी. सीओ को जांच में बलात्कार के सबूत मिले. बताया जा रहा है कि आरोपी अनूप मौर्य हाल ही में इंस्पेक्टर पद पर प्रमोट हुआ था. हलाकि घटना के सामने आने के बाद सोमवार को रिपोर्ट दर्ज कर इंस्पेक्टर अनूप मौर्य को जेल भेज दिया गया.

 349 total views,  2 views today

Spread the love