• January 16, 2023

Nepal Plane Crash: इस कारण मां को अभी भी नहीं पता कि बेटा मर गया, रिश्तेदार गए हैं शव लेने नेपाल

Nepal Plane Crash: इस कारण मां को अभी भी नहीं पता कि बेटा मर गया, रिश्तेदार गए हैं शव लेने नेपाल

इंटरनेट डेस्क। नेपाल विमान हादसा 72 परिवारों को जिंदगी भर का जख्म दे गया. पीड़ित परिवारों से मर्माहत करने वाली कहानियां सामने आ रही हैं. एक ऐसी ही कहानी हादसे में जान गंवाने वाले 23 साल के विशाल शर्मा की है. उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला निवासी चार दोस्तों में से एक विशाल के परिवार पर भारी विपदा आ पड़ी है. हालात ऐसे हैं कि बेटे के काल कलवित हो जाने की खबर अब तक मां को नहीं दी गई. गाजीपुर के अलावलपुर अफ्गां का रहने वाला विशाल शर्मा एक TVS बाइक एजेंसी में गाड़ी फाइनेंस करवाने का काम करता था.

छोटी-सी प्राइवेट नौकरी से पैसे जोड़कर ही वह अपने तीन दोस्तों संग नेपाल घूमने गया था. विशाल के पिता पूर्वी यूरोप स्थित देश जॉर्जिया (Georgia) में कामगार हैं. जबकि छोटा भाई अभी स्कूल में पढ़ रहा है. दिल को झकझोर देने वाली बात यह है कि विशाल की मां काफी बीमार रहती हैं. इसी के चलते हादसे के कई घंटे बीत जाने के बाद भी प्रशासन ने मां को उनके बेटे की मौत की खबर नहीं दी है. हालांकि, मृतक के रिश्तेदारों को हादसे की खबर दी गई है, जो शव को लेने के लिए नेपाल गए हैं. वहीं, विदेश में मौजूद पिता को भी बेटे की मौत की सूचना दे दी गई है.

गौरतलब है कि नेपाल के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल पोखरा घूमने जा रहे चकजैनब, अलावलपुर अफ्गां और धरवां गांव के 4 युवक जिगरी दोस्त थे. उन सभी की रविवार को विमान दुर्घटना में मौत हो गई. चारों युवक एक साथ 12 जनवरी को वाराणसी (उत्तर प्रदेश) से नेपाल की राजधानी काठमांडू के लिए रवाना हुए थे. वहां पशुपतिनाथ मंदिर में दर्शन के बाद घूमने के लिए पोखरा जा रहे थे. इसके लिए उन्होंने फ्लाइट के टिकट बुक किए थे. लेकिन पोखरा हवाई पट्टी पर उतरने से पहले ही हवाई जहाज क्रैश हो गया.

 73 total views,  2 views today

Spread the love