• August 3, 2023

OMG 2 Trailer: ‘ओह माय गॉड 2’ का ट्रेलर फाइनली हुआ रिलीज, ‘शिव जी’ के किरदार में छा गए अक्षय कुमार

OMG 2 Trailer: ‘ओह माय गॉड 2’ का ट्रेलर फाइनली हुआ रिलीज, ‘शिव जी’ के किरदार में छा गए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी ‘ओह माय गॉड 2’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसका फैंस को कई दिनों से इंतजार था। ये ट्रेलर कल (2 अगस्त) को ही आने वाला था, लेकिन सेट डिजाइनर नितिन देसाई की मौत के कारण इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। फिल्म की बात करें तो ये 11 अगस्त 2023 को सनी देओल की ‘गदर 2’ के साथ रिलीज होगी। इसमें अक्षय के अलावा पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम धर और अरुण गोविल भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

सटायर से भरी कॉमेडी-ड्रामा मूवी OMG 2 को अमित राय ने लिखा और डायरेक्ट किया है। ये साल 2012 में रिलीज हुई ‘ओह माय गॉड’ का सीक्वल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘ओएमजी 2’ की कहानी भगवान शिव के कट्टर भक्त कांति शरण मुद्गल की कहानी है। एक आम आदमी, प्यार करने वाला पिता और देखभाल करने वाला पति। एक दिन उनके बेटे विवेक पर अनैतिक बिहेवियर (गे) का आरोप लगाया जाता है और उसे स्कूल से निकाल दिया जाता है। तब कांति को अहसास होता है कि उनका बेटा गलत जानकारी और गुमराह का शिकार हुआ है। कांति परिवार के साथ शहर छोड़ने का फैसला करता है, लेकिन उसे भगवान शिव (अक्षय कुमार का किरदार) सच्चे रास्ते की ओर लेकर जाता है। इसके बाद कांति सभी को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्हें कोर्ट में घसीटने का फैसला करता है। क्या सभी को सच का अहसास होगा… ये आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।

 

OMG 2 में अक्षय कुमार

ये फिल्म लंबे समय से सेंसर बोर्ड में अटकी हुई थी। तीन दिन पहले ही इसे बिना किसी कट के पास कर दिया गया है। हालांकि, फिल्म को ‘ए’ यानी एडल्ट सर्टिफिकेट मिला है और 27 सीन्स (डायलॉग्स) को मॉडिफाई करने के लिए कहा गया है। कहा जा रहा था कि चूंकि फिल्म होमोसेक्शुअलिटी पर बेस्ड है और इसमें भगवान शिव का भी किरदार है, ऐसे में सेंसर बोर्ड हर कदम फूंक-फूंक कर रख रहा था।

ओटीटी पर रिलीज होनी थी फिल्म

पहले ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जियो सिनेमा एप के साथ मेकर्स की 90 करोड़ की डील भी होने वाली थी, लेकिन आखिरी समय में इसे थिएटर्स में रिलीज करने का फैसला किया गया।

 232 total views,  2 views today

Spread the love