• July 27, 2022

लाइव चैटिंग में पंत, रोहित और सूर्यकुमार जमकर हंसे जब MS धोनी ने पत्नी से फोन छीनकर किया बंद

लाइव चैटिंग में पंत, रोहित और सूर्यकुमार जमकर हंसे जब MS धोनी ने पत्नी से फोन छीनकर किया बंद

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) मस्ती मजाक के लिए काफी जाने जाते हैं. मैदान के अंदर हों या बाहर, वह हमेशा ही कुछ ना कुछ हरकतें करते ही रहते हैं. इस बार उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे पर रहते हुए कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के साथ पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) से लाइव चैट की. ऋषभ पंत, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार इन दिनों वेस्टइंडीज के त्रिनिदाद में हैं. यहीं अपने होटल रूम से पंत ने सबसे पहले रोहित और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो कॉल किया. वह आपस में चैट कर रहे थे, तभी पंत ने साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) को कॉल कर दी.

 

साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने कॉल अटेंड की और बात करने लगीं. इसी दौरान कैमरा धोनी की तरफ घुमा दिया. MS धोनी ने पहले तो हाथ लगाकर कैमरे पर आने से मना किया, लेकिन थोड़ी देर में वह भी लाइव चैट में आ गए. माही ने भी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) की तरह ही हैलो किया. इसी दौरान पंत ने कहा- भैया को रखो थोड़ी देर लाइव पर रखो.

 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की यह बात सुनते ही धोनी ने फोन छीन लिया और कॉल काट दिया. इस दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant), रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव जमकर हंसने लगे. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की इस मस्ती से सभी इतने परेशान थे कि बेड पर लेटे दिखे रोहित शर्मा को भी कहना पड़ गया- ‘मत कर यार ऋषभ.’

 334 total views,  2 views today

Spread the love