• November 22, 2023

रोड शो के जरिए युवाओं में दिखा राजनैतिक जुनून लगाए संजय बियानी जिन्दाबाद के नारे

रोड शो के जरिए युवाओं में दिखा राजनैतिक जुनून लगाए संजय बियानी जिन्दाबाद के नारे

जयपुर । विद्याधर नगर विधानसभा से आम आदमी प्रत्याशी डॉ. संजय बियानी ने मंगलवार को रोड शो कर विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान युवाओं ने गर्मजोशी से आम आदमी पार्टी का समर्थन करते हुए संजय बियानी जिन्दाबाद के नारे लगाए। वहीं आप पार्टी का पूर्ण सहयोग करने और रैली को और खास बनाने के लिए अल्पसंख्यक वर्ग आप के प्रदेश उपाध्यक्ष रशीद हसन ने शिरकत की। उन्होनें सभी को प्रोत्साहित करने के लिए संकल्पों को नारों के जरिए जनता के सामने पेश किया।

रैली का शुभारंभ बियानी कॉलेज के पास से से द्रव्यवती नदी कच्ची बस्ती से मंदिर मोड होते हुए अल्का सिनेमा, रोड न.5 खाटू श्याम मंदिर से पंचमुखी हनुमान मंदिर , बाईपास , मुरलीपुरा स्कीम,बुडानिया चौराहा,रोड न.2 से होते हुए जीण माता चौराहा , रोड न. 1 पेट्रोल पंप से सर्कील होते हुए बियानी गर्ल्स कॉलेज के प्रांगण में समाप्त हुई। रैली के दौरान डॉ.संजय बियानी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि सभी पार्टीयों के कुशासन में आज राजस्थान मंहगाई, भष्ट्राचार और अपराध की आग में जल रहा है।

महिला दुश्कर्म की घटनाओं से प्रतिदिन प्रदेश को कलंकित होना पड़ता है। इन सभी से जनता को मुक्ति दिलाने के लिए आम आदमी पार्टी हमेशा जनता के लिए खड़ी है। साथ ही आज मैं आप सभी के सहयोग से बहुत खुश हुं और यह एक गौरव का क्षण है कि जनता मुझपे इतना भरोसा दिखा रही है। आप सभी से मैं यह वादा करता हुं कि मैं सदैव जनता के हितों की रक्षा करने व क्षेत्र में विकास करने के लिए हमेशा तत्पर रहुंगा। जनता का सुख व दुख दोनों ही मेरे ही होंगे।

 66 total views,  2 views today

Spread the love