• May 19, 2023

Pushpa 2: ‘पुष्पा’ से टकराने के लिए ​तैयार ‘भंवर सिंह शेखावत’, सेट से इंटेंस लुक आया सामने, धांसू होगा अंदाज

Pushpa 2: ‘पुष्पा’ से टकराने के लिए ​तैयार ‘भंवर सिंह शेखावत’, सेट से इंटेंस लुक आया सामने, धांसू होगा अंदाज

इंटरनेट डेस्क। ‘पुष्पा नाम सुनकर फ्लावर समझे क्या?’, ‘झूकेगा नहीं साला..’ इन दो डायलॉग ने साल 2021 में धूम मचा दी थी. फिल्म ‘पुष्पा: दि राइज’ के इन डायलॉग्स ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को खासा हिट बना दिया था. इसके साथ ही फिल्म में यदि किसी ने अल्लू को टक्कर दी थी तो वह थे फहाद फासिल (Fahadh Faasil) यानी की ‘भंवर सिंह शेखावत’. अपने हरियाणी अंदाज से फहाद ने फिल्म मे जान डाल दी थी. इन दिनों फिल्म के दूसरे भाग ‘पुष्पा: दि रूल’ पर काम चल रहा है. ​फिल्म के दूसरे पार्ट में भी ‘भंवर सिंह शेखावत’ का अलग अंदाज देखने को मिलेगा और इसकी झलक हाली देखने को मिली. फिल्म के सेट से फहाद का नया लुक सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फिल्म ‘पुष्पा: दि रूल’ (Pushpa: The Rule) को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का जब से टीजर रिलीज हुआ है, तब से इसे लेकर दर्शकों का एक्साइटमेंट और बढ़ गया है. दूसरे भाग में अल्लू नए अंदाज में नजर आएंगे. वहीं, फिल्म के पहले भाग में विलेन के रूप में नजर आए फहाद फासिल के कैरेक्टर पर भी इस बार और काम किया गया है. इस बार ‘भंवर सिंह शेखावत’ और एग्रेसिव मोड में नजर आएगा. साथ ही क्लाइमैक्स में ‘पुष्पा’ ने जिस तरह उसे ​जलील किया था, अब वह उसका बदला लेगा.

फिल्म ‘पुष्पा: दि रूल’ (Pushpa: The Rule) के हर किरदार का लुक बेहद अलग और खास रहा था. ऐसे में ‘भंवर सिंह शेखावत’ (Bhanwar Singh Shekhawat) यानी फहाद का नया लुक मैत्री मूवीज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें फहाद और इटेंस लुक में नजर आ रहे हैं. वे कैमरे में अपने सीन को देखते हुए नजर आ रहे हैं. कान में बाली और मूछों के साथ वाला उनका यह लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. इस फोटो के सामने आने के बाद से लोग ‘पुष्पा’ और ‘भंवर सिंह शेखावत’ का आमना सामना देखना चाहते हैं.

 122 total views,  4 views today

Spread the love