• July 23, 2022

दूसरी बार पिता बनने वाले हैं रहाणे, पत्नी ने शेयर की बेबी पंप की तस्वीरें

दूसरी बार पिता बनने वाले हैं रहाणे, पत्नी ने शेयर की बेबी पंप की तस्वीरें

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। रहाणे की पत्नी राधिका (Radhika Dhopavkar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने पति अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और बेटी के साथ नजर आ रही हैं। 34 साल के रहाणे के घर दूसरी बार किलकारियां गूंजने वाली हैं। अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) खराब फॉर्म के कारण इंग्लैंड के खिलाफ (IND vs ENG) 5वें और आखिरी टेस्ट में टीम में अपनी जगह नहीं बना पाए थे और इस समय वह क्रिकेट से दूर हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radhika Rahane (@radhika_dhopavkar)


आपकी जानकारी के लिए बता दे की अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और राधिका (Radhika Dhopavkar) 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे और राधिका ने 2019 में बेटी को जन्म दिया था। अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के घर अब एक बार फिर से किलकारियां गूंजने वाली हैं। राधिका (Radhika Dhopavkar) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, अक्टूबर 2022। इसके साथ ही उन्होंने बेबी पंप और हार्ट का इमोजी शेयर किया है। राधिका (Radhika Dhopavkar) के इस पोस्ट पर कई लोगों ने उन्हें बधाई भी दी है। उनके इस पोस्ट से साफ है कि राधिका (Radhika Dhopavkar) अक्टूबर 2022 में दूसरी बार मां बनने वाली हैं।

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में लगातार दूसरी बार टेस्ट सीरीज जीती थी। हालांकि उसके बाद उनके प्रदर्शन में लगातार गिरावट देखने को मिली है। अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने भारत के लिए अब तक 82 टेस्ट, 90 वनडे और 20 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

 366 total views,  2 views today

Spread the love