• November 22, 2023

पिछले पांच वर्षों में रामगढ़ का हुआ अभूतपूर्व विकास : जुबेर खान

पिछले पांच वर्षों में रामगढ़ का हुआ अभूतपूर्व विकास : जुबेर खान

रामगढ़ के विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी जुबेर खान ने रामगढ़ में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि कांग्रेस का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। जहां भी जा रहे हैं वहां-वहां जनता हमे हाथों ले रही है। उन्होंने कहा कि जिस उम्मीद से हम चुनाव लड़ रहे थे। उससे ज्यादा बहुमत लेकर हम लोग निकलेंगे। हमने जो घोषणाएं की हैं। उसे जनता पसंद कर रही है। यह चुनाव विकास के नाम पर लड़ा जा रहा है। राजस्थान में परंपरा टूटेगी और कांग्रेस की सरकार फिर से बनेगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि 25 नवंबर को हाथ के पंजे के सामने वाला बटन दबाकर कांग्रेस को भारी मतों से विजयी बनाएं।

जुबेर खान ने कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार ने अपने कार्यकाल में इतनी योजना लागू की है। इसमें स्वास्थ्य बीमा योजना तो देश के लिए नजीर बन गई है। इसमें 25 लाख रुपए तक का उपचार फ्री है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने कर्मचारियों के लिए ओल्ड स्कीम पेंशन योजना लागू की है। इससे लाखों कर्मचारियों को लाभ मिलेगा। इसी तरह जरूरतमंदों को फ्री राशन दिया जा रहा है। सरकारी अस्पताल में इलाज फ्री, दवा फ्री, जांच फ्री है। आने वाले दिनों में कांग्रेस ने सात गारंटियां दी है।

जनसम्पर्क के क्रम में मंगलवार को जुबेर खान ने पुंठी, छोटी लालवंडी, चोमा, तिलवाड़, ईन्दपुर, खानपुर खुर्द, खुशपुरी, रबाका, सुनेड़ा, नोगाँवा कस्बा, मुबारिकपुर कस्बा, थोकेदार का बास में लोगों से संवाद किया। यहां पर बड़ी संख्या में शामिल हुए लोगों ने जुबेर खान का जमकर स्वागत और सत्कार किया। जुबेर खान ने कहा कि कांग्रेस आम आदमी के हित मे काम करती हैं। आप महंगाई से मिली राहत के लिए वोट दें। 500 रुपये मे सिलेंडर आपके घरों तक लाने वाली कांग्रेस सरकार को वोट दें। 25 लाख का फ्री इलाज हमारी सरकार दें रही हैं, आप उसके लिए अपना समर्थन दें। बिजली के बिल मे जो कमी हो रही हैं, आप उसके लिए समर्थन दें।

 80 total views,  2 views today

Spread the love