• April 22, 2022

रणबीर कपूर ने जूते चुराई की रस्म में सालियों को दिए 12 लाख, सबूत के तौर पर लिखा…

रणबीर कपूर ने जूते चुराई की रस्म में सालियों को दिए 12 लाख, सबूत के तौर पर लिखा…

मुंबई। आलिया रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी इन दिनों सभी की जुबान पर रही. दोनों ने 15 अप्रैल को फेरे ले एक दूसरे से सात जन्मों तक का साथ निभाने का वादा कर लिया. शादी काफी प्राइवेट थी. जिसकी वजह से शादी के एक हफ्ते बाद भी अनसीन तस्वीरें देखने को मिल रही हैं. वहीं हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जहां रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी सालियों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं उनके हाथ में एक लैटर भी है. जिसमें वे अपनी सालियों से वादा करते नजर आ रहे हैं.

 

बता दे की रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फोटो में देखा सकता है की वे अपनी सालियों के साथ खड़े हैं साथ ही वे अपने हाथ में एक कागज पकड़े हैं जिसमें लिखा है की ‘मैं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आलिया का पति अपनी सालियों को 12 लाख रुपये देने का वादा करता हूं’. सोशल मीडिया पर जीजा जी का ये अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

 

इस तस्वीर पर फैंस के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा क्या बात जीजा जी आप तो छा गए. तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)कैसे मनाया सालियों के इतने पैसों में टिप्स तो बनती है तो वहीं एक यूजर ने लिखा मुझे तो हम आपके हैं कौन की याद आ रही है पैसे दो जूते लो, लेकिन इन्होंने तो वादा ले लिया और जूते दे दिए.

 497 total views,  2 views today

Spread the love